डबल मर्डर : राजनीतिक हिंसा में पंचायत समिति सदस्य और उनके सहयोगी की हत्या..

Edited By:  |
Reported By:
panchyat samitee member aur ek sahyogi ki nirmam hatya se purnia me sansani. panchyat samitee member aur ek sahyogi ki nirmam hatya se purnia me sansani.

Purnia:- बड़ी खबरपूर्णिया से हैं..यहां राजनीतिक हिंसा में पंचायत समिति सदस्य वं उनके सहयोगी की हत्या कर दी गई है.डबल हत्या के इस वारदात के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है वहीं पुलिस मामले की जांच कर कार्रवाई में जुट गई है.

मिली जानकारी के अनुसार बायसी थाना के ताराबाड़ी गांव में पंचायत समिति सदस्य शहबाज आलम और उनके सहयोगी मुनाजीर की तलवार और चाकू से वार कर हत्या कर दी गई है.चाकूबाजी में घायल होने के बाद दोनो को अस्पताल ले जाया गया.पंतायत समिति की रास्ते में ही मौत हो गई जबकि उनके सहयोगी की इलाज के कुछ घंटे बाद ही मौत हो गई.परिजनों ने हत्या के पीछे वहां के मुखिया डॉ तएजाज, सरपंच शौकत और वार्ड सदस्यों की मिलीभगत बता रही है.

घटना के बाबत मृतक की पत्नी शहाना ने कहा कि मंगलवार की शाम 7:00 बजे करीब उनके पति ताराबारी हाट पर थे. तभी वहां गांव के लोगों ने मिलकर तलवार और चाकू से दनादन दर्जनों वार कर उसके पति शाहबाज आलम और सहयोगी मुनाजिर को गंभीर रूप से घायल कर दिया. उन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल ले जाने लगे. रास्ते में ही उसकी मौत हो गई. वही कुछ देर बाद उनके सहयोगी मुनाजीर की भी मौत हो गई. घटना के पीछे आपसी विवाद और राजनीतिक साजिश बताया.

वही मृतक के भाई सालम ने कहा कि गांव के मुखिया डॉ एजाज, सरपंच शौकत, 5 वार्ड सदस्य और 15- 20 ग्रामीणों ने मिलकर उसके भाई शाहबाज आलम और मुनाजिर पर ताबड़तोड़ चाकू और तलवार से हमला कर दिया. जिसमें वे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए. इलाज के लिए ले जाने लगे. तभी रास्ते में ही उनके भाई पंचायत समिति सदस्य शाहबाज आलम की मौत हो गई. उन्होंने कहा कि उनका भाई शाहबाज आलम मुखिया, सरपंच के भ्रष्टाचार को उजागर करता था. जिस कारण उसके भाई की हत्या कर दी गई. पहले भी वे लोग उसे हत्या का धमकी देते रहता था. इसकी सूचना उन लोगों ने पुलिस को भी दी थी.

वहीं बायसी के एसडीपीओ आदित्य कुमार ने कहा कि प्रथम दृष्टया आपसी रंजिश में हत्या की बात बताई जा रही है. कुछ जनप्रतिनिधियों की भी संलिप्तता बताई जा रही है. परिजनों की शिकायत और मौके से मिली साक्ष्य से आधार पर कारर्वाई की जा रही है और जल्द ही हत्या के आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी.


Copy