पंचायत में महिला को मिली तालिबानी सजा : गर्म सलाखों से दागा फिर अर्धनग्न... जानें पूरा मामला

Edited By:  |
panchayat me mahila ko mili talibanio sja panchayat me mahila ko mili talibanio sja

मधेपुरा : खबर मधेपुरा से है जहां मुकदर्शक बने समाज के सामने दबंगों ने अपने कुकृत्य से केवल जिला ही नहीं बल्कि पूरे सूबे की कानून व्यवस्था को शर्मशार कर दिया है। दरअसल एक महिला को महज शक के आधार पर अर्धनग्न कर बेरहमी से पिटाई कर दी गई।

मामला मधेपुरा के सदर थाना इलाके का है जहां एक महिला को पंचायत के बहाने बुला कर पंचों ने दरिंदगी की हदें पार कर दी। उनलोगों ने पहले सभा के बीच लोहे के रॉड को आग पर गर्म करने के बाद पंचायत में खड़ी फरियादी महिला को जानवरों की तरह पीटने के बाद निर्वस्त्र कर दिया। इसके बाद भी जुल्म लगातार किया जाता रहा। महिला पंच के सामने पिटती रही और बचाने की भीख मांगती रही, लेकिन कोई बेरहम दिल बचाने के लिए सामने नहीं आया। महिला को तब तक बुरी तरह से पीटा गया जब तक की वह बेहोश होकर जमीन पर गिर नहीं गई।

बता दें कि पीड़ित महिला के परिजनों का कहना है कि उक्त महिला बीती रात घर के बगल स्थित मकई के खेत में दूसरे मर्द के साथ शारीरिक संबंध स्थापित कर रही थी। ये बात ग्रामीण और परिजन को नागवार गुजरी। ग्रामीणों ने सुबह में पंचायत बुलाई गई और पंचायत में महिला को तालीबानी फैसला सुनाया गया।

वहीँ पीड़ित महिला का कहना है कि उनका पेट खराब था। घर के बगल में मकई का खेत है, वहां शौच करने गई थी। इसी बीच बगल के रहने वाले शंकर दास ,प्रदीप दास,पिंटू दास, अभय दास और अन्य युवक मुझे पकड़ कर ले गए और दुष्कर्म को अंजाम दिया। लेकिन परिजनों ने मुझे ही गलत समझ कर मेरे साथ ये अन्याय किया है।


Copy