पलामू पुलिस के लिए राहत भरी खबर ! : JJMP का सबजोनल कमांडर भवानी जी करेगा आत्मसमर्पण

Edited By:  |
Reported By:
palamu police ke liye rahat bhari khabar palamu police ke liye rahat bhari khabar

PALAMU : पलामू पुलिस के लिए एक बार फिर राहत की खबर है । झरकार सरकार द्वारा प्रतिबंधित उग्रवादी संगठन जेजेएमपी (JJMP) का सबजोनल कमांडर भवानी जी उर्फ भागीरथ भुईंया ने पलामू पुलिस ने समक्ष हथियार डाल दिया है।

सूत्रों के अनुसार भवानी जी उर्फ भागीरथ भुईंया ने एसपी चंदन सिन्हा, एएसपी के. विजय शंकर, चैनपुर थाना प्रभारी उदय गुप्ता और रामगढ़ थाना प्रभारी प्रभात रंजन रॉय के दबिश और संगठन में खिंचतान के बाद भवानी ने सरेंडर करने का निर्णय लिया और पुलिस के वरीय अधिकारियों से संपर्क किया ।

भवानी के आत्मसमर्पण के लिए रविवार को पलामू रेंज डीआईजी राजकुमार लकड़ा की अध्यक्षता में एक कार्यक्रम का आयोजन किया जायेगा, जिसमें भवानी हथियार के साथ विधिवत आत्मसमर्पण करेगा ।

2 बड़े कमांडर के मारे जाने के बाद बना था कमांडर

JJMP के एरिया कमांडर रहे महेश भूईंया पुलिस के इनकाउंटर में रामगढ़ के चोरहट में मारा गया था, वहीं महेश के बाद कमांडर बने रामसुंदर राम रामगढ़ के कोकाडू में संगठन में आंतरिक कलह के बाद मारा गया था । दोनों बड़े कमांडर के मारे जाने के बाद विगत 6 सालों से संगठन में सेवा रहे भवानी जी ने ही जेजेएमपी का कमान संभालने के मिला था।

रामगढ़ थाना क्षेत्र के हुटार के उरीटांड टोला का रहने वाला 26 वर्षीय भवानी चैनपुर, रामगढ़, रमकंडा, भंडरिया और बरवाडीह इलाके के लिए आतंक का पर्याय था।


Copy