पलामू में बस के धक्के से एक शख्स की मौत : आक्रोशित लोगों ने बस में लगाई आग, चालक को पीटा, किया सड़क जाम

Edited By:  |
palamu mai bus ke dhakke se ek shakhsa ki maut palamu mai bus ke dhakke se ek shakhsa ki maut

पलामू: बड़ी खबर पलामू से है जहां डालटनगंज-पांकी मुख्य पथ पर JPS बस के धक्के से एक व्यक्ति की मौत हो गई. वहीं हादसे में आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गये. घटना से गुस्साये लोगों ने बस में आग लगा दी और चालक को पकड़ कर बुरी तरह से पिटाई कर दी और मुआवजे की मांग को लेकर शव के साथ सड़क जाम कर दिया. घटना के बाद लोगों ने गंभीर रुप से घायल हुए लोगों और चालक को मेदिनीनगर स्थित MMCH अस्पताल पहुंचाया.

बताया जा रहा है कि पलामू जिले के डालटनगंज-पांकी मुख्य पथ पर सोमवार को दिन के 1 बजे JPS बस ने ऑटो में टक्कर मार दी जिससे ओमप्रकाश विश्वकर्मा नामक व्यक्ति की मौत हो गई. वहीं आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए. घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने बस को आग के हवाले कर दिया और चालक को पकड़कर बुरी तरह से पीटा. इसके बाद गंभीर हालत में बस चालक और अन्य गंभीर रुप से घायल लोगों को इलाज के लिए मेदिनीनगर स्थित MMCH अस्पताल भेजा गया. चालक की स्थिति गंभीर देखते हुए उसे रांची रेफर कर दिया गया है. वहीं अन्य का इलाज चल रहा है. दूसरी ओर ग्रामीणों ने शव के साथ रोड जाम कर मुआवजा की मांग करने लगे. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस घटना स्थल पहुंची और चालक को भीड़ से छुड़ाया. घायल अवस्था में उसे अस्पताल में भर्ती कराया . बस में तोड़फोड़ करने के बाद लोगों ने उसे आग के हवाले कर दिया.

कैसे घटी घटना

जानकारी के अनुसार जब एक व्यक्ति सड़क पार कर रहा था. इसी दौरान वह बस की चपेट में आ गया. दुर्घटना के बाद बस चालक ने रुकने के बजाय भागने की कोशिश करने लगा. बस की चपेट में आया व्यक्ति काफी दूर तक बस के साथ घिसटता चला गया. वहीं ग्रामीणों ने खदेड़कर चालक को डालटेनगंज से पांकी जाने वाली सड़क पर रामसागर में पकड़ा और जमकर उसकी पिटाई कर दी. चालक गंभीर रूप से घायल हो गया. पुलिस जब उसे बचाने के लिए पहुंची तो लोगों ने पुलिस बल को भी खदेड़ दिया. अब शव के साथ रोड को जाम कर दिया है.