पाकुड़ में युवती के साथ गैंगरेप मामला : पुलिस की खौफ से 8 आरोपियों ने कोर्ट में किया सरेंडर

Edited By:  |
Reported By:
pakur mai youwati ke saath gangrep maamla pakur mai youwati ke saath gangrep maamla

पाकुड़:बड़ी खबर पाकुड़ से है जहां हिरणपुर थाना क्षेत्र में 1 जून की शाम दलित युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए 2 जून को ही मामला दर्ज कर दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया था. वहीं 11 आरोपियों के विरुद्ध मामला दर्ज किया गया था. पुलिस के भय से कुल 8 आरोपियों ने शुक्रवार को जिला व्यवहार न्यायालय पाकुड़ में आत्मसमर्पण कर दिया है. वहीं 1 अभियुक्त फरार है.

क्या था पूरा मामला

बताया जा रहा है कि विगत शनिवार को हिरणपुर थाना क्षेत्र में दलित युवती के साथ गैंग रैप की घटना को11बदमाशों ने अंजाम दिया था. इसको लेकर पीड़िता ने अपने परिजन के साथ रविवार को थाने में शिकायत दर्ज कराई थी. साथ ही दो लोगों को ग्रामीणों के सहयोग से पुलिस के हवाले कर दिया था. इसके बाद हिरणपुर पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेते हुए त्वारित कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. साथ ही पूछताछ में उसने अपना जुर्म कबूला था. साथ ही और9लोगों का नाम सामने आया था. जो इस घटना में संलिप्त था. इसके बाद पुलिस ने दोनों को जेल भेज दिया था. वहीं पुलिस ने इस घटना को लेकर लगातार छापेमारी कर रही थी. अंत में अपराधियों ने पुलिस की छापेमारी की खौफ से विवश होकर शुक्रवार को कोर्ट में आत्मसमर्पण कर दिया है.

क्या कहते है हिरणपुर थाना प्रभारी नवीन कुमार

मामले में हिरणपुर थाना प्रभारी नवीन कुमार ने बताया कि पाकुड़ पुलिस का खोफ अपराधियों में होना चाहिए और यह साफ साफ दिख रहा है,जिस तरह पुलिस ने गैंग रैप के मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर 11 लोगों पर मामला दर्ज की थी और उन दोनों आरोपियों को जेल भेजा. अपराधियों में पुलिस का खोफ पैदा हुआ जिससे मजबूरन होकर कुल 8 अपराधियों ने कोर्ट में आत्मसमर्पण कर दिया है. यह पुलिस की बड़ी कार्रवाई है. आगे कोई भी इस तरह की अपराध करने से बाज आए इससे पहले एक बार सोचेगा. कि पुलिस कितना सजग है और त्वरित कार्रवाई करने में सक्रिय है.