पहले मतदान फिर जलपान : बोकारो में भी वोटिंग को लेकर मतदाताओं में जबरदस्त उत्साह देखने को मिला

Edited By:  |
Reported By:
pahle matdaan fir jalpaan pahle matdaan fir jalpaan

बोकारो : जिले के 1581 मतदान केंद्रों पर निर्धारित समय पर सुबह 7 बजे से मतदान शुरू हो गया है. जिले के 14 लाख 87 हजार से भी ज्यादा मतदाता धनबाद और गिरिडीह लोकसभा क्षेत्रों के लिए मतदान कर रहे हैं.

शहरी क्षेत्रों को छोड़ दें तो जिले के ज्यादातर मतदान केंद्रों में आज सुबह से ही लंबी कतार देखी जा रही है. 35 बेरमो विधानसभा के बूथ नंबर 300 में खासकर महिला और पहली बार मतदान करने वाले मतदाताओं में खासा उत्साह देखा गया है. पहले मतदान उसके बाद जलपान स्लोगन को चरितार्थ करती महिला मतदाताओं को अहले सुबह से मतदान करने के लिए कतारबद्ध होकर देखा गया. आप तस्वीरों में साफ देख सकते हैं कि महिला, पुरुष एवं पहली बार वोट दे रहे युवा कितने खुश नजर आ रहे हैं.

पहली बार मतदान करने वाले मतदाताओं में मतदान को लेकर खासा उत्साह देखा गया. फर्स्ट टाइम वोटर पूनम कुमारी, इशा रानी, रुकसाना परवीन और दुष्यं परवीन ने कहा कि पहली बार मतदान करके वे काफी खुश हैं. उन्होंने देश और समाज का विकास करने में अपनी अहम भूमिका अदा करें ऐसा उम्मीदवार को चुनना चाहती हैं. इस बार सुरक्षा के साथ-साथ मतदाताओं की सुविधा का विशेष ख्याल रखा गया है.