ओवैसी की गोपालगंज में इंट्री ! : AIMIM कैंडिडेट ने किया नॉमिनेशन, जीत का ठोका दावा

Edited By:  |
Reported By:
owasi ki gopalganj me hui entry aimim candidate ne kiya nomination owasi ki gopalganj me hui entry aimim candidate ne kiya nomination

GOPALGANJ :गोपालगंज विधानसभा उपचुनाव 3 नवम्बर को होना है जिसको लेकर नामांकन का आज आखिरी दिन है। आज ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम के प्रत्याशी पूर्व मुखिया अब्दुल सलाम ने अपना नामांकन पत्र दाखिल किया।

अब्दुल सलाम पूर्व में 2020 में गोपालगंज विधानसभा से चुनाव लड़ चुके हैं। वे चौथे नम्बर पर थे। वहीं इस बार अब्दुल सलाम एआईएमआईएम की टिकट पर चुनाव लड़ रहे हैं। गोपालगंज में पहली बार ओवेसी की पार्टी की इंट्री हुई है। इससे पहले यहां एआईएमआईएम से कोई चुनाव नही लड़ा था।

अब्दुल सलाम अपने जीत का दावा कर रहे हैं। उनके मुताबिक उनकी लड़ाई किसी से नहीं है वे बहुत दिनों से पार्टी के संगठन का काम कर रहे हैं चुनाव परिणाम आने पर सही रिजल्ट मालूम होगा। वहीं ओवैसी के आगमन को लेकर अब्दुल सलाम ने बताया कि उनकी कोशिश है कि ओवैसी ज्यादा से ज्यादा सभा करें। सलाम ने कहा कि चुनाव का मुख्य मुद्दा बाढ़, शिक्षा, व आसपास के विकास को लेकर है। उन्होंने कहा कि मुझे सभी का समर्थन मिल रहा है। मैं मौसमी नेता नही हूं मैं पहले भी यही था चुनाव बाद भी यही रहूंगा।

अब्दुल सलाम पर उनके मुताबिक तीन आपराधिक मामले दर्ज हैं। उन्होंने बताया कि मेरी बसें चलती हैं। राजनीति में है ऐसे में कुछ मामले लंबित हैं। किसी भी मामले में वारंट निर्गत नहीं है।

गोपालगंज से मंजेश मिश्रा की रिपोर्ट ...


Copy