अजब प्रेम की गजब कहानी.. : करिश्मा मेरी है, बारात लेकर मत आना … प्रेमी ने प्रेमिका के होने वाले दूल्हे के घर लगाया पोस्टर

Edited By:  |
over pastes poster at grooms house after girlfriends marriage is fixed. over pastes poster at grooms house after girlfriends marriage is fixed.

Lucknow:-योगी आदित्यनाथ की यूपी में अजब प्रेम की गजब कहानी देखने की मिली है..जहां प्रेमिका की शादी तय होने पर प्रेमी ने होने वाले दूल्हे की घर पोस्टर चिपका दी है और शादी करने पर गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी है.

यह मामला राज्य के हापुड़ जिले से जुड़ी हुई है.यहां एक मनचले आशिक़ की कारस्तानी ने दो परिवारों को परेशान कर रखा है. दरअसल एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की शादी को लेकर पोस्टर लिखा और दूल्हे के घर के बाहर चिपका दिया. अब ये पोस्टर सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है. इस सिरफिरे युवक से दुल्हन समेत दूल्हे का भी परिवार बेहद परेशान है.

मामला हापुड़ ज़िले के सिंभावली थाना क्षेत्र के फरीदपुर गांव का है. जहां आशिक ने अगामी 17 फ़रवरी को अपनी प्रेमिका की शादी होने के चलते उसके मंगेतर के घर के बाहर हवाई फायरिंग की और पेट्रोल बम फेंक दिया. जब परिजनो ने बाहर निकल के देखा तो दीवारों पर पोस्टर लगे मिले जिसमे युवती के मंगेतर के लिए जान से मारने की धमकी भी लिखी थी. आशिक़ ने युवती के नाम के साथ लिखा था, " करिश्मा सिर्फ मेरी है, उससे शादी की तो जान से मार कर बारात को शमशान बना दूंगा, जिसे दावत के साथ गोली खानी हो वही बरात में आए " इस घटना के बाद से ही दोनों परिवारों में दहशत का माहौल है. हालाकि युवक और युवती के परिजनों ने पुलिस को पूरे मामले की जानकारी देकर तहरीर दे दी है.

युवती के परिजन ने बताया, “गांव का एक लड़का मेरी बेटी के पीछे पड़ा है. वह उसकी शादी तुड़वाना चाहता है. इसीलिए वह आतंक फैलाने की कोशिश कर रहा है. उसने पेट्रोल बम फेंक कर घर के बाहर आग लगाई थी. इसके बाद युवक अपने साथियों के साथ भाग गया था.”

यूपी से अशहर असरार..रिपोर्ट


Copy