अपराधियों का बढा मनोबल : COURT में गवाही दी..तो दबंगो ने किसान की सरसो लगी फसल को ट्रैक्टर से जोत दिया...

Edited By:  |
ON TESTIFING IN THE COURT,THE ACCUSED GOT THE FARMERS CROP PLOWED WITH TRACTOR. ON TESTIFING IN THE COURT,THE ACCUSED GOT THE FARMERS CROP PLOWED WITH TRACTOR.

Begusarai:-कोर्ट में गवाही देना एक किसान को महंगा पड़ गया और पास्को एक्ट के आरोपी ने किसान के एक बीघे में लगी सरसों की फसल को ट्रैक्टर सो जोतक नष्ट कर दिया...

घटना बेगूसराय जिले के तेघड़ा थाना क्षेत्र के काजी रसलपुर गांव की है। आरोप है कि अयोध्या गांव के रहने वाले किसान कुंदन कुमार के एक बीघा खेत में लगे लगभग तैयार सरसों की फसल को ट्रैक्टर से जोत कर नष्ट कर दिया गया ।पीड़ित किसान कुंदन कुमार का आरोप है कि धनंजय कुमार के खिलाफ पास्को एक्ट में 17 जनवरी को विरोध में गवाही दी थी। गवाही देने के बाद से लगातार दबंगों के द्वारा उसे धमकी दी जा रही थी और इसी को लेकर रात के अंधेरे में खेत में लहलहाती सरसों की फसल को नष्ट कर दिया गया।

जुताई की वजह से खेतों में लगी सरसों की फसल नष्ट हो गई है , सरसों की फसल में दाने आ गए थे लेकिन तैयार होने से पहले ही उसे जोत कर नष्ट कर दिया गया इससे 50 हजार से ज्यादा की क्षति किसान को हुई है। पीड़ित किसान अयोध्या गांव निवासी कुंदन कुमार ने कहा कि पूर्व में बेगूसराय न्यायालय में पोक्सो कोर्ट में एक मामला चल रहा है जिसमें में गवाह के रूप में था और गवाही नहीं देने के लिए आरोपियों के द्वारा बार-बार दबाव बनाया जा रहा था लेकिन उसके बावजूद उनके द्वारा विरोध में गवाही दी गई। इसी से नाराज बदमाशों ने सरसों की फसल को नष्ट कर दिया है। पीड़ित किसान ने फसल नष्ट होने के बाद तेघरा थाना में इसकी लिखित शिकायत की है फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है।


Copy