पुष्पवर्षा से स्वागत : OMG2 के जरिए देश-दुनियां में धूम मचा रहे अभिनेता पंकज त्रिपाठी अपने बचपन के स्कूल पहुंचे,हुए भावुक

Edited By:  |
Reported By:
OMG2 fame actor Pankaj Tripathi visits his childhood school,welcome with flowers OMG2 fame actor Pankaj Tripathi visits his childhood school,welcome with flowers

GOPALGANJ:-बॉलीवुड के मशहूर फिल्म एक्टर अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी अभिनीत फिल्म ओह मॉय गॉड 2 (Omg2) देश दुनियां में धूम मचा रही है.इस बीच अभिनेता पंकज त्रिपाठी अपने बचपन के स्कूल पहुंचे,जहां स्कूल के शिक्षक और छा-छात्राओं ने बड़े ही उत्साह से पुष्पवर्षा का स्वागत किया.पंकज त्रिपाठी बिहार के गोपालगंज जिले के बेलसंड के रहनेवाले हैं.

बताते चलें कि अभिनेता पंकज त्रिपाठी छोटे से लेकर बड़े पर्दों पर लगातार धूम मचा रहें हैं.फिल्म जगहत मे ऊंची उड़ाने बरने के बावजूद वे अपने परिवार और समाज के साथ अपनी जमीन से जुड़े हुए हैं.उन्हौने बेलसंड विद्यालय से पढ़ाई की थी और उन्हौने अपने बड़े भाई बिजेन्द्र तिवारी के साथ मिलकर अपने बचपन के स्कूल में एक लाइब्रेरी की स्थापना की है। इस लाइब्रेरी में रोचक कहानी की किताबें, प्रेरणादायक किताबे और अन्य सिलेबस से जुड़ी किताबों का संग्रह किया गया है।

इस लाइब्रेरी के देखने पंकज त्रिपाठी खुद स्कूल पहुंचे,जहां उनका स्वागत छात्राओं ने पुष्पवर्षा के जरिए किया.वहीं छात्र-छात्राओं को संबोधित करते हुए अभिनेता पंकज त्रिपाठी ने कहा कि बचपन से वे इसी स्कूल में पढ़े लिखे है. फिर पढ़ाई पूरा करने पटना चले गए। वहां से फिर वे मुंबई में गए, लेकिन उन्हें जब भी समय मिलता है। वे अपने गांव में आते हैं। उनका सामाजिक दायित्व भी है कि वे अपने गांव के स्कूल को डेवलप करे। बच्चो को एक बेहतर शिक्षा का माहौल उपलब्ध कराए। इसीलिए वे यहां हर बेहतर व्यवस्था करना चाहते है, जिससे इस गांव के बच्चो में पढ़ाई के प्रति रुचि बढ़े।

बताते चलें कि हाल ही में पंकज त्रिपाठी के पिताजी का निधऩ हो गया था,जिसके बाद वे काफी दिनों से बेलसंड में ही थे.पिताजी के श्राद्धकर्म के सिलसिले मे वे वाराणसी गए हुए थे.वहां से लौटने के बाद उनका मुंबई लौटने का कार्यक्रम था.मुबंई से लौटने के पहले पकंज त्रिपाठी अपने बचपन के स्कूल पहुंचे जहां उनका भव्य स्वागत किया गया. छा-छात्राओं के साथ ही शिक्षकों ने भी उनका वेलकम किया.

गौरतलब है कि पंकज त्रिपाठी की फ़िल्म omg2 अब कमाई के मामले में 100 करोड़ की क्लब में शामिल हो गयी है। यह फ़िल्म अब दो सौ करोड़ के क्लब में शामिल होने के करीब है। इसके अलावा पंकज त्रिपाठी की बायोपिक मैं अटल हूं भी अगले दिसंबर में आने वाली है। इसके अलावा पंकज त्रिपाठी की और कई फिल्में आने वाली है।


Copy