न्याय की गुहार : सीएम के विधायक प्रतिनिधि पंकज मिश्रा ने शनिवार को मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी के समक्ष दर्ज कराया अपना बयान

Edited By:  |
Reported By:
nyaaya ki guhar  nyaaya ki guhar

साहेबगंज : मुख्यमंत्री के विधायक प्रतिनिधि पंकज मिश्रा ने शनिवार को मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी के समक्ष अपना बयान दर्ज कराया. जिरवाबाड़ी ओपी में दर्ज़ कांड संख्या 206/21 के मामले में बयान कलमबद्ध कराते हुए पंकज मिश्रा ने माननीय न्यायाधीश से न्याय की गुहार लगाई है.

मामले में पंकज मिश्रा के अधिवक्ता राजेश सिंह ने बताया कि माननीय उच्च न्यायालय के अधिवक्ता राजीव कुमार,एक यूट्यूब चैनल के पत्रकार तीर्थनाथ आकाश एवं तथाकथित सामाजिक कार्यकर्ता अनुरंजन अशोक के खिलाफ छवि धूमिल करने के मामले में दर्ज कराए गए वाद को लेकर उन्होंने कहा कि इन तीनों ने उन्हें अपराधी,माफिया जैसे शब्दों से नवाजा है. जिससे उनकी छवि धूमिल हुई है और वह आहत हुए हैं. उनके खिलाफ ये झूठी बात भी प्रचारित की गई कि उन्होंने बिहार में तकरीबन 200 बीघा जमीन,बंगाल में कई फ्लैट खरीदा है.

इतना ही नहीं वह जिस पार्टी से जुड़े हुए हैं उस पार्टी में कुछ खास जाति के लोगों का खास महत्व है और उनके खिलाफ भी भड़काने की कोशिश इन लोगों ने की है. इससे वे और उनका पूरा परिवार डरे हुए हैं.

उन्होंने कहा कि इससे वे और उनके परिवार के लोग मानसिक रूप से प्रताड़ित हो रहे हैं. कहा कि इन तीनों ने एक राष्ट्रीय न्यूज़ चैनल और सोशल मीडिया पर उनके खिलाफ बयान जारी कर उनकी छवि धूमिल करने का प्रयास किया है. इसलिए उन्होंने न्याय की गुहार लगाते हुए कार्रवाई करने की मांग की है. वहीं पंकज मिश्रा ने कहा कि उनकी छवि धूमिल करने का मामला था. मामले में वह न्याय की शरण में आकर अपना बयान दर्ज कराया है.


Copy