मधेपुरा में मुहर्रम के दौरान उपद्रव मामला : पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 16 नामजद और 25 से 30 अज्ञात पर FIR, 10 लोग हिरासत में

Edited By:  |
Reported By:
 Nuisance case during Muharram in Madhepura  Nuisance case during Muharram in Madhepura

मधेपुरा के उदाकिशुनगंज में मुहर्रम के दौरान हुए उपद्रव मामले में पुलिस ने बड़ी कार्यवाही की है। मधेपुरा पुलिस ने 16 नामजद एवं 25-30 अज्ञात के विरुद्ध मामला दर्ज करते हुए 10 उपद्रवियों को हिरासत में लिया है।

जानकारी देते हुए मधेपुरा पुलिस अधीक्षक संदीप सिंह ने बताया कि उदाकिशुनगंज थाना अन्तर्गत 17 जुलाई को संध्या के समय उदाकिशुनगंज बाजार स्थिति रैनगाह पर दो गुटों के बीच अपना-अपना करतब दिखाने के दौरान हुए विवाद को लेकर आपस में लाठी-डंडा एवं रोडाबाजी हो गया था। बीच-बचाव एवं समझाने के वाबजूद भी वे लोग प्रशासन की बात नहीं माने और प्रशासन पर ही रोड़ाबाजी कर दी. जिसमें एक पुलिसकर्मी घायल हो गये। इस संबंध में प्रतिनियुक्त दण्डाधिकारी के द्वारा कुल 16 नामजद एवं 25-30 अज्ञात के विरुद्ध उदाकिशुनगंज थाना में मामला दर्ज किया गया।

पुलिस अधीक्षक के निर्देशानुसार उदाकिशुनगंज के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के नेतृत्व में एक टीम गठित कर त्वरित कार्रवाई करने के लिये निर्देश दिया गया. टीम ने तकनिकी एवं अन्य माध्यम से उपद्रवियों को चिन्हित करते हुए गहन छापामारी कर दोनों पक्षों से कुल 10 व्यक्ति को गिरफ्तार कर अग्रिम कार्रवाई की जा रही है। अन्य अभियुक्त्तिों की गिरफ्तारी हेतु लगातार छापामारी की जा रही है।