बक्सर में बड़ा ट्रेन हादसा : अभी-अभी, बक्सर के रघुनाथपुर स्टेशन के पास नॉर्थ ईस्ट एक्सप्रेस ट्रेन हुई डिरेल, कई डिब्बे पटरी से उतरी, मौके पर रेस्कयू टीम रवाना

Edited By:  |
Reported By:
North East Express Train derail near Buxar raghunathpur stations North East Express Train derail near Buxar raghunathpur stations

Desk: अभी-अभी, बक्सर के रघुनाथपुर स्टेशन के पास 12506 नॉर्थ ईस्ट एक्सप्रेस ट्रेन डिरेल हो गई है। घटना से रेलवे प्रशासन में हडकंप मच गया है। आनन फानन में मौके पर रेस्क्यू टीम को भेजा गया है। अप एंड डाउन लाइन पर ट्रेनों का परिचालन बाधित हो गया है। कई ट्रेनें विभिन्न स्टेशनों पर खड़ी है।
देखिए घटनास्थल की ताजा तस्वीरें........
1.

2. नॉर्थ ईस्ट एक्सप्रेस ट्रेन की बोगी बेटरी हुई.....

बताया जा रहा है कि दिल्ली से तिनसुकिया जा रही ट्रेन बक्सर के रघुनाथपुर स्टेशन के पास अचानक पटरी से उतर गई । जिससे अफरा-तफरी मच गयी है। हादसे में कई यात्रियों के ट्रेन की बोगी में फंसे होने की सूचना है। मौके पर स्थानीय पुलिस की टीम पहुंच चुकी है, दानापुर रेल मंडल की ओर से रेस्क्यू टीम बक्सर के लिए रवाना हो चुकी है।

3. रात होने के कारण घटनास्थल पर राहत बचाव कार्य में आ रहा बाधा.....


रात का समय होने के कारण राहत व बचाव कार्य की रफ्तार धीमी है। हालांकि स्थानीय लोगों की सहायता से पुलिस रेस्क्यू कर रही है। क्षतिग्रस्त बोगियों में फंसे यात्रियों को निकालने का प्रयास किया जा रहा है।

लगभग एक दर्जन से आसपास एंबुलेंस बक्सर से घटना स्थल के लिए रवाना किया जा चुका है। घटना स्थल पर डीएम और एसपी दोनों पहुंच गए हैं, साथ ही भारी संख्या में पुलिस फोर्स के साथ आरसीएफ कमांडेंट भी घटनास्थल के लिए रवाना हो गए हैं।

अपडेट जारी

बक्सर से बब्बू उपाध्याय की रिपोर्ट


Copy