NMCH में प्रेमी जोड़े का हाई वोल्टेज ड्रामा : इश्क़ में खलल डालना सिक्यूरिटी गार्ड को पड़ा महंगा, हुई धुनाई

Edited By:  |
Reported By:
NMCH me premi jode ka high voltage drama NMCH me premi jode ka high voltage drama

पटना : खबर है राजधानी पटना से जहां इश्क़ में खलल डालना एक सिक्यूरिटी गार्ड को महंगा पड़ गया। दरअसल एक प्रेमी जोड़ा अस्पताल परिसर में चोरी छिपे इश्क़ फरमा रहा था। तभी मौके पर सिक्यूरिटी गार्ड आ धमका और दोनों से पूछताछ करने लगा। बस फिर क्या था प्रेमी ने गार्ड से हाथापाई शुरू कर दी और बाहर से अपने दोस्तों को बुलाकर कॉलेज कैंपस में हंगामा किया।

मामला पटनासिटी स्थित NMCH का है जहां हॉस्पिटल कैंपस के कोने में एक प्रेमी जोड़ा प्यार भरी बातों में मगन था। इतने में ड्यूटी में तैनात सिक्यूरिटी गार्ड पहुंच गया और दोनों से वहां बैठने की वजह पूछने लगा। इतने पर प्रेमी जोड़ा आगबबूला हो गया और गार्ड से ही उलझ गया। हंगामा होता देख कॉलेज के कुछ छात्र भी मौके पर पहुंच गए। इतने में प्रेमी जोड़े ने भी बाहर से दोस्तों को बुला लिया। सभी पिस्टल से लैश होकर हॉस्पिटल पहुंचे और गार्ड और कॉलेज के छात्रों को डरने लगे।

देखते ही देखते मौके पर कॉलेज के छात्रों की भीड़ जुट गई सभी ने हंगामा कर रहे लोगों को घेरने की कोशिश की तो सभी भाग खड़े हुए। वहीँ प्रेमी जोड़े को सभी ने मौके पर ही पकड़ लिया। इतने में सूचना मिलते ही पुलिस भी पहुंची और दोनों को हिरासत में लेकर थाने ले आई और मामले की जांच में जुट गई।


Copy