नियमों की अनदेखी : उरीमारी पंचायत में मुखिया प्रत्याशी के चुनाव प्रचार के अंतिम दिन जुलूस में बाइक और कार में सवार लोगों की रही काफी भीड़

Edited By:  |
Reported By:
niyamo ki andekhi niyamo ki andekhi

रामगढ़:रामगढ़ के सीमावर्ती हजारीबाग जिले के उरीमारी पंचायत में मुखिया प्रत्याशी कमला देवी के जुलूस में बाइक और कार की उमड़ी भीड़ विधानसभा और लोकसभा के प्रचार अभियान को फीका कर दे रही है. ऐसे में सबसे बड़ा सवाल है कि क्या राज्य निर्वाचन आयोग द्वारा मुखिया प्रत्याशी के लिए अधिकतम 85 हजार खर्च का जो प्रावधान है उन नियमों का पालन हो रहा है.

उरीमारी पंचायत में मुखिया प्रत्याशी कमला देवी जो कि क्षेत्र के नेता राजू यादव की मां हैं. इस बार चुनावी मैदान में हैं. चुनाव प्रचार खत्म होने के आखिरी दिन जब क्षेत्र में जुलूस निकला तो लोग हक्के बक्के रह गए. वजह यह थी कि सैकड़ों की संख्या में बाइक और कार की उमड़ी भीड़ बता रही थी मानो यह मुखिया का चुनाव ना होकर विधानसभा और लोकसभा का चुनाव बन गया है.

इससे पता चलता है की आज भी मुख्यालय से दूर पंचायतों में कैसे नियमों की अनदेखी की जा रही है. हालांकि पूरे मामले में जब उरीमारी थाना प्रभारी से बात की गई तो उनका कहना है कि प्राथमिकी दर्ज की जा रही है.


Copy