अतीक -अरशद हत्याकांड : नीतीश तेजस्वी ने योगी मॉडल पर उठाये सवाल..कहा किसी अपराधी को ऐसे कैसे मार सकतें हैं ?

Edited By:  |
Nitish-Tejashwi raised questions on the Yogi model on the pretext of Atik Ahmed's murder. Nitish-Tejashwi raised questions on the Yogi model on the pretext of Atik Ahmed's murder.

Patna:-माफिया अतीक अहमद और उनके भाई अरशद अहमद की पुलिस अभिरक्षा में हुई मर्डर को लेकर विपक्षी दल लगातार योगी सरकार पर निशाना साध रहें हैं.बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार(cm nitish kumar) और उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव (dy.cm tejashwi yadav) ने भी वहां की पुलिस और योगी सरकार पर गंभीर सवाल उठाये हैं.

पटना में मीडिया से बात करते हुए सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि अतीक अहमद और अरशद अहमद की हत्या अपने आप में दुःखद है.पुलिस अभिरक्षा में ईलाज कराने आए किसी भी आदमी कोई गोली कैसे मार सकता है ?.प्रेस वाले क्या ऐसा काम कर सकते हैं.वहीं Bjp के एक माफिया के दूसरे माफिया द्वारा मारे जाने के बयान पर नीतीश कुमार ने कहा कि अगर कोई अपराधी है.. तो क्या उसे गोली मार दीजिएगा.सजा देने के लिए न्यायालय बना है.देश संविधान और कानून से चलता है..

वहीं दिल्ली से लौटे डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने पटना में मीडिया से बात करते हुए कहा कि देश में कानून है और अपराध एवं अपराधियों का खात्मा कानून से होना चाहिए. इसी देश के लोगों ने देखा है कि प्रधानमंत्री के हत्यारों को भी सजा हुई है. उत्तर प्रदेश में जो हुआ वह शर्मनाक है..मर्डर के बाद निकला अतीक और अरशद का वह जनाजा दो भाईयों का जनाजा नहीं था,बल्कि वह कानून का जनाजा था.इस तरह से पुलिस कस्टडी में किसी की कोई हत्या करता है.. तो यह वहां की सरकार पर बड़ा सवाल है. उत्तर प्रदेश में पुलिस कस्टडी में सबसे ज्यादा हत्याएं होती हैं.तेजस्वी ने अनुसार एक सस्ती लोकप्रियता को देखते हुए इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया है.यह स्क्रिप्टेड हत्या लग रहा है.उत्तर प्रदेश में किस तरह का शासन चल रहा है.. यह सब लोग जानते हैं.भाजपा के लोग बिहार में योगी मॉडल लागू करने के सवाल पर तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार में बीजेपी का नेता कौन है.

वहीं यूपी की घटना पर नीतीश तेजस्वी द्वारा सवाल उठाये जाने पर बिहार बीजेपी के नेताओं ने पलटवार किया है.पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सह विधान परिषद में नेता प्रतिपक्ष सम्राट चौधरी ने यूपी के योगी मॉडल की तारीफ़ करते हुए कहा कि बिहार कि पुलिस को चूड़ी पहना दी गई है.यूपी की तरह ही नीतीश कुमार को अपनी

पुलिस को खुली छूट देने की ज़रूरत है.ऐसा होने पर बिहार में भी अपराध पर अंकुश लगेगा.


Copy