भोजपुरी फिल्म 'कलाकंद' का ट्रेलर रिलीज : निरहुआ-आम्रपाली की सुपरहिट जोड़ी ने किया कमाल, झूम उठे फैंस

Edited By:  |
nirahua aur amrapali dubey ki film kalakand ka trailler reliese nirahua aur amrapali dubey ki film kalakand ka trailler reliese

DESK : भोजपुरी एक्टर और आजमगढ़ सांसद दिनेश लाल यादव निरहुआ और एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे एक बार फिर बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने आ रहे हैं। भोजपुरी इंडस्ट्री के दोनों सुपरहिट जोड़ी की आगामी फिल्म 'कलाकंद' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर में दोनों की शानदार कैमिस्ट्री देख भोजपुरी फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं।




कलाकंद के ट्रेलर को वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। जिसमें दर्शकों को एक अलग ही कहानी देखने को मिल रही है। जिसमें निरहुआ किसी काजल के प्यार में एक मिठाई की दुकान खोलते हैं, जिसके बाद उनकी दुकान चल पड़ती है और उनके विरोधियों को उनसे समस्याएं होने लगती है। इसके बाद क्या होता है ये आप ट्रेलर देखकर ही समझ जाएंगे। एक बार फिर से दर्शक निरहुआ और अम्रपाली को साथ देखकर काफी खुश हैं।


भोजपुरी फिल्म 'कलाकंद' को सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन (सीबीएफसी) से यू/ए सर्टिफिकेट मिल चुका है। फिल्म का नाम जितना यूनिक है उतनी ही यूनिक इसकी कहानी है। क्योंकि दर्शकों को फिल्म में कॉमेडी, रोमांस और लव ट्राइएंगल देखने को मिलने वाला है। वहीं फिल्म में कई ऐसी घटनाएं है जो दर्शकों को कभी हंसने पर तो कभी इमोशनल होने पर मजबूर कर देंग। यह एक पारिवारिक फिल्म होगी, जिसमें इमोशन, मस्ती और कॉमेडी सबकुछ देखने को मिलेगा।

'कलाकंद' के निर्माता रत्नाकर कुमार, सह-निर्माता कुलदीप श्रीवास्तव हैं। वही कलाकंद की कहानी और निर्देशन संतोष मिश्रा कर रहे हैं। फिल्म में दिनेश लाल यादव, आम्रपाली दुबे के साथ नीलम गिरी, सुशील सिंह, संजय पांडेय, रीना रानी, संजीव मिश्रा, रचना यादव, अखिलेश शुक्ला, सुन्नी शर्मा और संतोष पहलवान मुख्य भूमिका में है। फिल्म की शूटिंग उत्तर प्रदेश के सोनभद्र में हुई है। फिल्म का संगीत आर्य शर्मा ने तैयार किया है।


Copy