शादी के मंडप से सीधे मतदान केन्द्र : ससुराल की चौखट पर कदम रखने से पहले नवविवाहिता ने की वोटिंग, पति समेत पूरी बारात बनी साक्षी

Edited By:  |
Reported By:
Newly married bride casts her vote before entering her in-laws' doorstep Newly married bride casts her vote before entering her in-laws' doorstep

SHEKHPURA :लोकतंत्र की खूबसूरती में एकबार फिर चार चांद लग गया है। जी हां, शादी के मंडप से उठी नवविवाहिता ससुराल की चौखट पर कदम रखने से पहले सीधे मतदान केन्द् पहुंची और अपने मताधिकार का प्रयोग किया है। नवविवाहित के मतदान केंद्र पहुंचते ही लोकतंत्र के इस महापर्व में चार चांद लग गया।

शादी के मंडप से सीधे मतदान केन्द्र

ये नजारा शेखपुरा विधानसभा क्षेत्र के शहर चकदीवान के वसंती कन्या मिडिल स्कूल के बूथ संख्या 68 पर देखने को मिला, जहां विवाहिता सुष्मिता अपने पति प्रदीप के साथ हाथों में चूड़ा और माथे पर पति के नाम का सिंदूर लगाकर सीधे मतदान केन्द्र पर पहुंच गयी, जहां इस नजारे को देखकर लोग भी हैरान रह गये।

ससुराल की चौखट पर कदम रखने से पहले की वोटिंग

इस मौके पर नवविवाहिता ने कहा कि उसने पहली दफा मतदान किया है। वोट देने के बाद ही ससुराल के लिए रवाना होगी। सुष्मिता की शादी एक निजी मैरेज हाल में करीब दिन साढ़े 8 बजे संपन्न हुई। मंडप से बूथ तक जाने के साक्षी बाराती के साथ-साथ मोहल्ले के लोग भी बने और इस कार्य के लिए दूल्हा-दुल्हिन की जमकर सराहना की। इस मौके पर नवविवाहित ने कहा की देश के विकास के मुद्दे पर पहली बार वोट दिया है।


Copy