बक्सर; कांग्रेस नेता के बेटे का अपहरण : इलाके में फैली सनसनी पुलिस ने FIR दर्ज कर मामले की जांच की शुरु..

Edited By:  |
NETA KE BETE KA APHARAN NETA KE BETE KA APHARAN

बिहार के बक्सर जिले में ब्रह्मपुर थाना क्षेत्र के देवकुली गांव में रहने वाले कांग्रेस नेता व गहौना पंचायत के पैक्स अध्यक्ष प्रभुदत्त ओझा के 27 वर्षीय पुत्र विपिन बिहारी ओझा का अपहरण हो गया है.इस मामले में कांग्रेस नेता ने अज्ञात लोगों के खिलाफ अपहरण की प्राथमिकी दर्ज कराई है.मामले की जानकारी होने के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है...

मिली जानकारी के अनुसार शनिवार रात 8 बजे विपीन को किसी का कॉल आया था, जिसके बाद 10 मिनट में लौटने की बात कह कर घर से निकला,लेकिन जब एक घंटा से अधिक समय बीत जाने के बाद भी वापस घर नहीं लौटा तो परिजनों की परेशानी बढ़ने लगी। इसके बाद परिजनों ने काफी खोजबीन की, लेकिन जब कुछ भी सुराग नहीं मिला तो दूसरे दिन इसकी सूचना ब्रह्मपुर पुलिस को दी गई।

इसके बाद अपहृत युवक के पिता प्रभुदत्त ओझा ने इस मामले में अज्ञात लोगों के खिलाफ अपहरण की प्राथमिकी दर्ज कराई.जिसके बाद डुमराँव एसडीपीओ नेदेवकुली पहुंचकर परिजनों और ग्रामीणों से पूछताछ कर मामले की जांच शुरू कर दी है, उनके साथ ब्रह्मपुर थानाध्यक्ष निर्मल कुमार भी मौजूद थे.

जिले के एसपी नीरज कुमार सिंह ने मामले को लेकर बताया कि अज्ञात अपहरणकर्ताओं के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। इस अपहरण के मामले में टीम गठित कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। राज्य मुख्यालय से भी मार्गदर्शन औऱ सहयोग लिया जा रहा है।जल्द ही मामले का खुलासा करने का आश्वासन दिया है।


Copy