नक्सलियों के मंसूबे विफल : पुलिस ने सर्च ऑपरेशन के दौरान 4 केन बम किया बरामद

Edited By:  |
Reported By:
naxaliyo ke mansube vifal naxaliyo ke mansube vifal

लातेहार : बड़ी खबर लातेहार से जहां पुलिस ने सर्च अभियान के दौरान श्रृंखलाबद्ध लगे 4 केन बम बरामद कर लिया है. पुलिस को मिली 2 बमों का वजन 10-10 किलो और 2 बमों का वजन 5-5 किलो का था. सभी बमों को सुरक्षा बलों की टीम द्वारा कुशलतापूर्वक जंगल में ही डिफ्यूज कर दिया गया है. फिलहाल इलाके में सुरक्षाबलों का सघन सर्च ऑपरेशन जारी है.

माओवादियों के विरूद्ध जारी पुलिस का स्पेशल ऑपरेशन पुमा-07के तहत लातेहार पुलिस ने नक्सलियों के नापाक मनसूबे को नाकाम करते हुए श्रृंखलाबद्ध लगे 4 केन बम बरामद करने में सफल रही है. बमों को माओवादियों ने सुरक्षाबलों को नुकसान पहुंचाने के लिए लगाये थे. पूरा मामला जिले के बारेसांढ़ थाना अंतर्गत तिलैयाटांड़ जंगल की है.

जानकारी के अनुसार माओवादी के कई नक्सलियों की जमावड़ा की सूचना पर बारेसांढ़ थानेदार पवन कुमार रजक के नेतृत्व में झारखंड जगुआर के07बटालियन के साथ ऑपरेशन चलाया जा रहा है. इसी दौरान जंगल के पगडंडी के बीच श्रृंखलाबद्ध लगे चार केन बम बरामद किया गया है जिसमें से 2 बमों का वजन दस दस किलो और दो बमों का वजन पांच पांच किलो का था.

टीम में शामिल बीटीसएस के टीम द्वारा सभी बमों को कुशलतापूर्वक जंगल में ही डिफ्यूज कर दिया गया. फिलहाल इलाके में सुरक्षाबलों का सघन सर्च ऑपरेशन जारी है.


Copy