नवादा में तेज रफ्तार का कहर : अनियंत्रित कार ने चार को रौंदा, 2 की मौत से मचा हड़कंप

Edited By:  |
Reported By:
nawada me tej raftaar ka kahar nawada me tej raftaar ka kahar

नवादा : खबर है नवादा जिले से जहां एक बार फिर तेज रफ़्तार का कहर देखने को मिला है। दरअसल NH पर एक कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे मौजूद 4 लोगों को रौंद दिया है। इस घटना के बाद इलाके में अफरातफरी मच गई। बताया जा रहा है कि इस हादसे में मौके पर 2 लोगों की मौत हो गई है वहीं 2 लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं।

मामला अकबरपुर थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है जहां रामदेव मोड़ के समीप तेज रफ्तार स्विफ्ट डिजायर कार ने सड़क किनारे रिक्शा पर ताश खेल रहें 4 लोगों को कुचल दिया है। इस हादसे में मौके पर 2 लोगों की मौत हो गई है जबकि 2 लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं। मृतकों की पहचान अकबरपुर थाना क्षेत्र के रामदेव मोड़ के निवासी राजेंद्र राजवंशी और चंद्रिका राजवंशी के रूप में हुई है जबकि घायलों में गणेश राजवंशी और इंद्रदेव राजवंशी बताए जा रहे है।

वहीं जानकारी मिल रही है कि कार सवार घटना के बाद मौके पर ही कार को छोड़ कर फरार हो गए। इस घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने NH 20 रजौली कोडरमा रोड को जाम कर दिया है। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है।


Copy