दुस्साहस : NAWADA में पोस्टर साटकर पुलिसवाले को ही छह इंच छोटा करने की धमकी दे डाली..मचा हड़कंप

Edited By:  |
NAWADA ME POLICE KO 6 INCH CHOTA KARNE KI DHAMKI SE MACHA HARKAMP NAWADA ME POLICE KO 6 INCH CHOTA KARNE KI DHAMKI SE MACHA HARKAMP

नवादा-बड़ी खबर बिहार के नवादा से है जहां थानेदार समेत अन्य अन्य पुलिसकर्मी को छह इंच छोटा करने की धमकी दी गई है।यह धमकी नक्सलियों के नाम पर असमाजिकत तत्वों द्वारा पोस्टर साट कर दी है.इस पोस्टर को देखने के बाद इलाके में हड़कंप मचा हुआ है.

पुलिवाले को धमकी देने का यह मामला नवादा जिले के कौआकोल थाना क्षेत्र का है।यहां के गुआघोघरा गांव में धमकी भरा पोस्टर चिपकाया गया है जिसके बाद इलाके में दहशत फैल गया है.मिली जानकारी के अनुसार गुआघोघरा गांव के चौकीदार प्रमोद कुमार पासवान के घर एवं दुकान के बाहर दरवाजा पर तथा गांव के ही सरकारी विद्यालय के पास अवस्थित वन विभाग के फारेस्ट आवास के बाहर सफेद कागज पर लाल रंग से धमकी भरा पोस्टर लिख कर चिपकाया गया है. पोस्टर में जय किसान,जय जवान, माओवादी कम्युनिस्ट पार्टी जिंदाबाद लिखकर चौकीदार एवं थानेदार को सम्बोधित करते हुए दारू माफिया,बालू एवं लकड़ी लदे ट्रैक्टर को पकड़ने एवं पकड़वाने वाले की खैर नहीं कहकर छह इंच छोटा करने की धमकी दी गई है.

सूत्रों की मानें तो इस तरह की घटना में स्थानीय शराब एवं लकड़ी माफियाओं का हाथ हो सकता है. बरहाल पुलिस ने चौकीदार की सूचना पर गुआघोघरा गाँव जाकर पोस्टर को जब्त कर थाना ले आई है. इस मामले में थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि उक्त संदर्भ में प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस कार्रवाई में जुट गई है. उन्होंने भी इस घटना में नक्सलियों का हाथ होने से इंकार करते हुए प्रथम दृष्टया स्थानीय असामाजिक तत्वों के शामिल होने की बात कही है.

नवादा से सन्नी भगत की रिपोर्ट


Copy