नवादा में दो पक्षों में भारी बवाल : जमकर हुई गोलीबारी, इलाके में तनाव

Edited By:  |
nawada me do paksho me bhari bawal nawada me do paksho me bhari bawal

नवादा : खबर है नवादा जिले से जहां दो पक्षों में भारी बवाल हुआ है। इस दौरान जमकर गोलीबारी भी हुई है। जिसमे एक बुजुर्ग को गोली लगने की जानकारी सामने आ रही है। वहीँ घायल को स्थानीय लोगों की सहायता से अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मामला नवादा के नारदीगंज थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है जहां जगदीशपुर गांव में दो पक्षों के बीच बवाल के बाद गोलीबारी की घटना हुई है। इस गोलीबारी में 60 वर्षीय देव मांझी पिता सोमर मांझी के पैर में गोली लगी है जिससे वह घायल हो गए। पीएचसी नारदीगंज में प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल नवादा रेफर कर दिया गया।

वहीँ सूचना मिलने पर पुलिस गांव पहुंच कर मामले की छानबीन में जुट गई है। थानाध्यक्ष मोहन कुमार ने बताया मामले की छानबीन की जा रही है। पीड़ित पक्ष की ओर से आवेदन मिलने पर आगे की कार्रवाई की जायेगी। वैसे पुलिस गोली लगने की बात को संदिग्ध बता रही है।

हालांकि पुलिस का मानना है कि लोहे के रॉड से हुए मारपीट में बुजुर्ग जख्मी हुआ है। औपचारिक रूप से इलाज करने वाले चिकित्सक ही कुछ कह सकेंगे। इधर, प्राथमिक उपचार करने वाले चिकित्सक ने गोली से ही जख्म होने की पुष्टि की है।

सन्नी भगत की रिपोर्ट


Copy