सब नियम कानून घुसेड़ देंगे.... : वर्दी की रौब में मदमस्त बिहार पुलिस,SHO ने चिकित्सा पदाधिकारी को धमकाया

Edited By:  |
nautan thana ke sho ne doctor ki lagai class, chikitsa padhadhikari ko khub dhamkaya nautan thana ke sho ne doctor ki lagai class, chikitsa padhadhikari ko khub dhamkaya

पटना : बिहार के पुलिस महानिदेशक (DGP) आरएस भट्टी ने पदभार संभालते ही पुलिस डिपार्टमेंट को पूरी तरह से दुरुस्त करने की बात कही थी। लेकिन ऐसा होता कहीं नजर नहीं आ रहा है। आये दिन बिहार पुलिस के कई कारनामे सुर्खियां बटोरते रहते हैं। वहीं ताजा मामला सामने आया है सिवान से जहां सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मे दो पक्षो के हंगामे की सूचना SHO को फोन पर देते ही थानेदार साहब भड़क गए और सूचना देने वाले डॉक्टर पर ही बरस पड़े।


मामला नौतन थाना का बताया जा रहा है जहां सोशल मीडिया पर इन दिनों नौतन थाने के SHO का ऑडियो तेजी से वायरल हो रहा है हो रहा है। बताया जा रहा है कि चिकित्सा पदाधिकारी डॉ श्री भगवान ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मे दो पक्षो के हंगामे की सूचना SHO को फोन पर दी थी। जल्द स्वास्थ्य केंद्र पहुँच कर हालात सँभालने की गुजारिश की थी।

वहीं जब काफी देर इंतजार करने के बाद भी थानेदार मौके पर नहीं पहुंचे तब चिकित्सा पदाधिकारी के दुबारा फोन किया जिसपर SHO भड़क गए और फिर डॉक्टर को ही उसकी औकात बताने लगे। पीड़ित चिकित्सा पदाधिकारी ने हेल्थ डिपार्टमेंट और भासा को उचित कार्रवाई के लिए पत्र लिखा है। सूचना मिलते ही डॉक्टर के साथ पुलिस के ऐसे व्यवहार से बिहार IMA ने भी कड़ी नाराजगी जाहिर की है।


Copy