नशा कर वाहन चलाने वालों के विरुद्ध होगी कार्रवाई : चौक चौराहों और प्रमुख स्थानों पर पुलिस की टीम ब्रेथ एनालाइजर मशीन से वाहन चालकों की कर रही जांच

Edited By:  |
Reported By:
nasha kar wahan chalane walon ke virudh hogi karrawai nasha kar wahan chalane walon ke virudh hogi karrawai

लोहरदगा : होली व शब-ए-बारात को लेकर लोहरदगा पुलिस सतर्कता बरत रही है. त्योहार के दौरान जिले के शहरी और ग्रामीण इलाकों में शांति व्यवस्था का वातावरण बनाए रखने के लिए सघन वाहन चेकिंग अभियान भी चलाया जा रहा है. इसके तहत शराब पीकर वाहन चलाने पर पूर्णतया रोक लगाया गया है.

वाहन चेकिंग अभियान के दौरान शराब पीकर चलने वाले गाड़ी चालकों को चिन्हित कर उनके विरुद्ध सीधी कार्रवाई की जा रही है. इस संदर्भ में ट्रैफिक इंचार्ज संतोष यादव ने बताया कित्योहार को लेकर चौक चौराहों और प्रमुख स्थानों पर पुलिस टीम ब्रेथ एनालाइजर मशीन से वाहन चालकों की जांच कर रही है. जांच में शराब पीकर वाहन चलाने वालों के विरुद्ध सीधी कार्रवाई भी की जा रही है.

ट्रैफिक इंचार्ज संतोष कुमार ने कहा कि पुलिस अधीक्षक आर रामकुमार के निर्देश पर ब्रेथ एनालाइजर मशीन से जांच की जा रही है. ब्रेथ एनालाइजर मशीन से वाहन चेकिंग की जा रही है. कहा,शराब पीकर वाहन चलाने वालों के खिलाफ पुलिस लगातार अभियान चलाएगी.


Copy