नक्सलियों के मंसूबे नाकाम : सर्च ऑपरेशन के दौरान हेरहंज के ईचाक जंगल से 12-12 Kg के 4 सिलिंडर बम बरामद

Edited By:  |
Reported By:
nakasaliyo ke mansube naakaam nakasaliyo ke mansube naakaam

लातेहार : बड़ी खबर लातेहार से जहां हेरहंज थाना क्षेत्र के ईचाक जंगल में पुलिस ने 4 सिलिंडर बम बरामद करने में सफलता हासिल की है. बरामद बमों का वजन 12-12 किलो का बताया जा रहा है. बम निरोधक दस्ते ने बरामद बमों को कुशलतापूर्वक जंगल में ही ब्लास्ट कर नष्ट कर दिया. फिलहाल इलाके में सुरक्षाबलों द्वारा सघन सर्च ऑपरेशन जारी है.

बताया जा रहा है कि जिला के आंतरिक सुरक्षाबलों ने माओवादियों के नापाक मनसूबे को विफल करते हुए श्रृंखलाबद्ध लगे हुए 4 सिलिंडर बमों को बरामद करने में सफलता हासिल की है. बरामद बमों का वजन 12-12 किलो का बताया जा रहा है. जानकारी के अनुसार जिले के हेरहंज थाना अंतर्गत ईचाक जंगल में माओवादियों के शीर्ष कमांडर मनोहर गंझू, लालदीप गंझू, ननकुरी उर्फ नन्द किशोर गंझू अपने दस्ता सदस्यों के साथ किसी बड़े वारदात को अंजाम देने के फिराक में जमा हुए हैं.

सूचना के बाद SP अंजनी अंजन के निर्देश पर कोबरा 203 और सीआरपीएफ 11वीं बटालियन द्वारा जंगल में सघन सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा था. इसी दौरान कच्ची पगडंडी के बीच एक के बाद एक कुल 4 श्रृंखलाबद्ध सिलिंडर बम बरामद किया गया. इधर बरामद बमों को बम निरोधक दस्ते द्वारा कुशलतापूर्वक जंगल में ही ब्लास्ट कर नष्ट किया गया. फिलहाल इलाके में सुरक्षाबलों द्वारा सघन सर्च ऑपरेशन जारी है.


Copy