नक़ल से रोका तो छात्रों ने की धुनाई : इलाके में मची अफरातफरी, जाने पूरा मामला

Edited By:  |
Reported By:
nakal se roka to chhatron ne ki dhunai  nakal se roka to chhatron ne ki dhunai

जहानाबाद : खबर है जहानाबाद से जहां बुधवार से शुरू हुई इंटरमीडिएट परीक्षा में नक़ल करने से रोकने पर छात्रों के एक गुट ने 3 छात्रों की बेरहमी से धुनाई कर दी। इस दौरान इलाके में काफी देर तक अफरातफरी मची रही। स्थानीय लोगों ने घायल 3 छात्रों को जहानाबाद सदर अस्पताल में भर्ती कराया।

मामला जहानाबाद के मखदुमपुर थाना क्षेत्र के सरेंन गांव का बताया जा रहा है जहां उस समय अफरा तफरी का माहौल कायम हो गया जब परीक्षा देकर लौट रहे बाइक सवार छात्रों को कुछ अन्य छात्रों ने मारपीट करना शुरू कर दिया। बताया जा रहा है कि इस दौरान रॉड और लाठी डंडे से परीक्षा देकर लौट रहे परीक्षार्थी और उसके परिजनों के साथ मारपीट कर 3 लोगों को जख्मी कर दिया। घायल परीक्षार्थियों को इलाज के लिए जहानाबाद सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनका इलाज चल रहा है।

घटना को लेकर बताया जाता है कि मखदुमपुर प्रखंड में इंटरमीडिएट की परीक्षा के दौरान परीक्षा दे रहे घायल छात्रों से बगल में बैठे परीक्षार्थी नकल कर रहे थे जिस पर घायल छात्रों के द्वारा नकल नहीं करने दिया गया जिसके कारण उन छात्रों ने परीक्षा समाप्त होने के बाद लौट रहे इन छात्रों को घेरकर लाठी डंडे से हमला कर दिया।


Copy