गढ़वा में नग्न अवस्था में मिला युवती का शव : रेप के बाद हत्या की आशंका

Edited By:  |
Reported By:
nagn awastha me yuwati ka mila shav nagn awastha me yuwati ka mila shav

बड़ी खबर आ रही है झारखण्ड के गढ़वा जिले से जहां खेत में युवती का शव मिलने से पूरे इलाके में सनसनी फ़ैल गई है। आज सुबह ग्रामीणों को शौच के क्रम में ही खेत में एक युवती का नग्न अवस्था में शव दिखा।

दरअसल गढ़वा जिले के नगर उंटारी थाना क्षेत्र के गोराडीह ग्राम स्थित खेत मे एक अज्ञात युवती का शव नग्न अवस्था में पुलिस ने बरामद किया है। सुबह शौच के लिए निकले ग्रामीणों ने शव को देखा था। इस घटना की जानकरी ग्रामीणों ने स्थानीय पुलिस को दिया।

सूचना मिलते ही अनुमण्डल पुलिस पदाधिकारी प्रमोद कुमार केशरी,पुलिस निरीक्षक राजेश कुमार,थाना प्रभारी योगेन्द्र कुमार,पुअनि विक्की कुमार,एस आई श्रीकांत पांडेय घटना स्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

अनुमण्डल पुलिस पदाधिकारी प्रमोद कुमार केशरी ने कहा कि महिला का शव पूरी तरह से सड़ा हुआ है। अभी तक शव की पहचान नही हो सका है। उन्होंने बताया की शव देख कर प्रथम दृष्टया यह लग रहा है की युवती की हत्या कहीं और करके शव को यहाँ लेकर फेंक दिया गया है।

रेप के बाद हत्या की आशंका भी जतायी जा रही है, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पूरा मामला साफ़ हो पाएगा। वहीँ घटना की जानकारी मिलते ही इलाके में सनसनी फैल गई। मौके पर शव को देखने के लिए ग्रामीणों की भीड़ लग गई।


Copy