मुजफ्फरपुर में मिली 1 करोड़ की शराब : स्क्रैप गोदाम में उतारी जा रही थी खेप, ट्रक समेत 6 वाहन जब्त

Edited By:  |
muzaffarpur me mili 1crore ki sharab muzaffarpur me mili 1crore ki sharab

मुजफ्फरपुर : बिहार में पूर्ण रूप से शराबबंदी है। इसके बावजूद धड़ल्ले से शराब की बड़ी-बड़ी से बरामद हो रही है। कई दफा शराब के साथ तस्कर भी पकड़े जा रहे हैं। ताजा मामला सामने आ रहा है मुजफ्फरपुर से जहां पुलिस ने एक करोड़ रुपये की शराब जब्त की है। इलाके में स्थित एक स्क्रैप फैक्ट्री में देर रात शराब की खेप उतारी जा रही थी। इसी बीच पुलिस ने रेड मार कर बड़ी खेप को जब्त कर लिया।

मामला मुजफ्फरपुर जिले के बेला थाना के बेला फेज 1 में पुलिस ने 1 करोड़ की शराब जब्त की है। मौके से 1 ट्रक समेत 6 वाहन भी जब्त किया है। सभी पर भारी मात्रा में शराब लदे थे। वही बताया जा रहा है। एक स्क्रैप फैक्ट्री में देर रात शराब की अनलोडिंग की जा रही थीं। ट्रक पर शराब के साथ आलू और भूंसा लदा था। इन दोनो के बीच में शराब की खेप छिपाई गई थी। शराब तस्करों के द्वारा पूरी रात शराब की ओवरलोडिंग करवाई गई। दिन के उजाले की वजह से शराब की अनलोडिंग नहीं हो सकी थी। इसी बीच पुलिस को गुप्त सूचना मिली की बड़ी मात्रा में शराब की खेप पहुंची हुई है। जिसे अलग-अलग इलाको में भेजा जाना है। पुलिस ने एक टीम गठित कर गोदाम में धावा बोल दिया। जहा शराब देखकर पुलिस के होश उड़ गए। पुलिस ने शराब जब्त कर लिया है। पुलिस की भनक लगते ही सभी शराब कारोबारी भागने में कामयाब रहे।

वही बेला थानेदार नीरू कुमारी ने बताया की गुप्त सूचना पर कार्रवाई हुई है। पुलिस के पहुंचने से पहले धंधेबाज जा चुके थे। ट्रक पंजाब नंबर की हैं। जबकि, 3 पिकअप और दो माल वाहक वाहन बिहार नंबर के है। जिस तरह के अंदर शराब मौजूद थी उसमें भूसा और आलू लगा हुआ था उसके अंदर भारी मात्रा में शराब रखी गई थी।मामले में एफआईआर दर्ज की जा रही है। तस्करो का पता लगाया जा रहा है। गोदाम मालिक से भी पूछताछ की जाएगी।

चंदन चौधरी की रिपोर्ट


Copy