वाह रे आशिक और तेरी आशिकी ! : लड़की के बेइंतहा मोहब्बत के बदले ऐसा सलूक, ऐश मौज किया.. जब गर्भवती हुई तो नदी में फेंक दिया

Edited By:  |
Reported By:
MUZAFFARPUR ME LOVE SEX AUR DHOKHA KI KAHANI MUZAFFARPUR ME LOVE SEX AUR DHOKHA KI KAHANI

मुजफ्फरपुर :प्यार में अक्सर लड़कियों को धोखा मिलता है, जिसे वह प्यार समझती हैं वो छलावा हो जाता है. ऐसा ही लव सेक्स और धोखा का मामला मुजफ्फरपुर से आया है. यहां की एक लड़की को उसका आशिक दगा दे गया. अपना सबकुछ सौंपने के बाद भी लड़की धोखे की शिकार हो गई. उसका आशिक दगाबाज निकल गया. प्यार में सभी दूरियां मिटना, लड़की के जान पर बन आती है. वो गर्भवती होती है, उसके प्रेमी को ये गवारा नहीं होता. फिर क्या था, उसका आशिक हैवान बन जाता है, और युवती की जान लेने के लिये उसे नदी में फेंक देता है.

युवती गर्भवती हुई, आशिक के मन में आया खोंट

मामला औराई थाना क्षेत्र के एक गांव का है. यहां की एक युवती मवेशी के लिये चारा लाने जाती है. चारा चूनते-चूनते जमींदार के बेटे पर दिल आ जाता है. दोनों में नजदीकियां बढ़ती है. दोस्ती से शुरू हुई बात प्यार मुहब्बत तक पहुंच जाती है. फिर छिप-छिपकर मिलना जुलना, घंटो फोन पर बातें करना, एक दूसरे के साथ जीने मरने का कसमें खाना, मुहब्बत में सबकुछ जायज लगने लगता है. इस आशिकी में युवती इतना रम जाती है वो अपना सबकुछ... इज्जत आबरू तक अपने आशिक के हवाले कर देती है. वक्त बीतता जाता है. दूरियां मिटती जाती है.. एक वो वक्त भी आता है जब युवती गर्भवती हो जाती है. बात वादे के अनुसार शादी तक आती है. यहीं से कहानी यू टर्न लेती है. गर्भवती होना लड़की की जान पर बन आती है. लड़का से शादी से इनकार करता है. दोनों के बीच नोंक-झोंक शुरू होता है. सात जन्मों तक साथ रहने वाले वादे चंद मिनटों में टूट जाती है. युवक दूरियां बनाने लगता है. मिलना जुलना सब बंद हो जाता है. युवक बातचीत तक छोड़ देता है. तब युवती को उसके साथ दगाबाजी एहसास होता है.

रास्ते से हटाने के लिये युवती को नदी में फेंका

जब युवती को ये लगता है कि उसके साथ धोखा हो गया, तो वो युवक पर शादी के लिये दबाव बनाती है. लेकिन आशिक तो ठहरा दगाबाज. अब वो युवती को रास्ते से हटाने के लिये प्लानिंग करता है. नदी किनारे दोनों की मुलाकात होती है तो युवक उसके साथ मारपीट करता है. जब इतना से भी जी नहीं भरता है तो वो युवती को नदी में फेंक देता है. ताकि वो काल के गाल में समा जाय. लेकिन किस्मत को कुछ और ही मंजूर था. फरिश्ते की तरह कहीं से कुछ लोग वहां आ गये और युवती की जान बचा ली. युवती की जान बच गई और वो सीधे थाने पहुंची. पुलिस को आप बीती बताई. वो अब भी प्रेमी के साथ ही जिंदगी बिताना चाह रही है. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. इस मामले पर औराई थाना अध्यक्ष रुपक कुमार ने बताया आवेदन मिला है. नियमसंगत कानूनी कार्रवाई की जायेगी.