मुजफ्फरपुर में दिनदहाड़े CSP कर्मी को भूना : लूट के दौरान वारदात को दिया अंजाम, आक्रोशित लोगों ने काटा बवाल

Edited By:  |
muzaffarpur me dindahade CSP karmi ko bhuna muzaffarpur me dindahade CSP karmi ko bhuna

मुजफ्फरपुर : बड़ी खबर है मुजफ्फरपुर से जहां जिले में बेखौफ अपराधियों ने पुलिस को खुली चुनौती देते हुए दिनदहाड़े CSP स्टाफ की गोली मारकर हत्या कर दी है। बताया जा रहा है कि अपराधियों ने लूट के दौरान वारदात को अंजाम दिया है। वहीँ घटना के बाद आक्रोशित स्थानीय लोगों ने NH- 28 को जाम कर जमकर बवाल काटा है।

मामला मुजफ्फरपुर के सकरा थाना क्षेत्र का है जहां रामनगर इलाके में गुरुवार सुबह सेंट्रल बैंक के सीएसपी में बैंक कर्मी साफ़ सफाई कर रहा था। इसी दौरान बाइक सवार दो अपराधी पहुंचे और कर्मी पर पिस्टल तान दिया। अपराधियों ने उससे कहा कि जल्दी से कैश निकालो इतना सुनते ही बैंक कर्मी ने इसका विरोध किया और शोर मचाने की कोशिश करने लगा। तभी एक अपराधी ने पिस्टल निकालकर उसपर फायर कर दिया। गोली उसके सीने के समीप लगी और वह गिर गया। अपराधियों ने काउंटर से 1.80 लाख रुपए लूट लिए और मौके से फरार हो गया।

गोली की आवाज सुनकर काफी संख्या में लोगों की भीड़ जुट गई। घायल कर्मी विकास को सकरा हॉस्पिटल ले जाया गया जहां उसकी नाजुक हालत को देखते हुए मुजफ्फरपुर रेफर कर दिया गया है। मुजफ्फरपुर अस्पताल पहुंचते ही डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना से लोगों में आक्रोश व्याप्त हो गया।

सूचना मिलते ही सकरा थानेदार सह प्रशिक्षु डीएसपी अबु सैफी मुर्तुजा मौके पर पहुंचकर छानबीन में जुट गए। इधर घटना के बाद आक्रोशित स्थानीय लोगों ने सिहो चौक NH-28 को जाम कर दिया। टायर जलाकर आगजनी करते हुए बवाल करने लगे।

वहीँ स्थिति अनियंत्रित होने की सूचना पर डीएसपी पूर्वी मनोज पांडेय समेत काफी संख्या में पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच चुकी है। जाम करने वाले लोगों को समझाकर शांत किया जा रहा है। हालांकि लोग काफी अक्रोशित हैं और अपराधियों की त्वरित गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। पुलिस अधिकारी समझाने में जुटे हैं। फिलहाल एनएच पूरी तरह जाम है। हाईवे पर दोनों ओर वाहनों की लंबी कतारें लगी हुई है।

बताया जा रहा है कि रामनगर में पूजा कुमारी के नाम पर सेंट्रल बैंक का सीएसपी है। विकास सकरा के सरैया का रहने वाला है। पूजा के पति दिलीप कुमार ने बताया की विकास पिछले छह महीने से काम कर रहा था। वह कैश लेनदेन और कागजात भी देखता था। आज वह ऑफिस में साफ सफाई कर रहा था। तभी अपराधियों ने वारदात को अंजाम दे दिया।

चन्दन चौधरी की रिपोर्ट


Copy