देखते ही देखते उफनाई बागमती : नदी में आई बाढ़, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

Edited By:  |
Reported By:
muzaffarpur me dekhte hi dekhte ufnai bagmati nadi, video viral  muzaffarpur me dekhte hi dekhte ufnai bagmati nadi, video viral

मुजफ्फरपुर : खबर है मुजफ्फरपुर से जहां बागमती नदी में अचानक आई बाढ़ का पानी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। सूखी बागमती नदी की मुख्यधारा में देखते ही देखते पानी का सैलाब उमड़ पड़ा जिसे देख मौके पर मौजूद लोग भी सहम गए।


मामला मुजफ्फरपुर जिले के औराई प्रखंड के बभंगामा गांव का बताया जा रहा है जहां बागमती नदी में अचानक आई बाढ़ का पानी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में साफ तौर से देखा जा रहा है बागमती नदी की मुख्यधारा पूरी तरह से सूखी हुई है। उस दौरान काफी संख्या में बच्चें मौजूद हैं। वही तेज रफ्तार से बागमती नदी की मुख्यधारा में पानी आ रही है। उस दौरान लोग बाढ़ के पानी की तेज रफ्तार देखकर भागते नजर आ रहे हैं। और कुछ ही मिनटों में नदी के बीच तेज धार चलने लगी। उस दौरान बागमती नदी के किनारे चंद मिनटों में ही नदी में बाढ़ का पानी लबालब भर गया।


हालांकि बागमती नदी के मुख्यधारा और उपधारा में बाढ़ का पानी आ जाने की वजह से जिला मुख्यालय जाने के लिए लोगों को 30 किलोमीटर अधिक दूरी तय करना पड़ रहा। आने जाने में लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ेगा। मवेशी के चारा लाने में भी लोगों को परेशानी होगी। नाव से ही मवेशी का चारा उपलब्ध हो सकेगा

वही नदी में तेजी से पानी आने का वीडियो बनाने वाले व्यक्ति ने व्यक्ति रामबाबू सहनी का कहना है कि बागमती नदी की मुख्यधारा और उपधारा पूरी तरह से सूखी हुई थी। उस दौरान कटौझा होते हुए काफी तेज गति में बाढ़ का पानी आया मात्र 10 मिनट के अंदर में 3 किलोमीटर में बने बागमती नदी की मुख्यधारा में पानी पूरी तरह से लबालब हो गया। पानी की गति देख हमने उस वीडियो को अपने कैमरे में कैद किया उस दौरान वीडियो वायरल हो गया।


Copy