ये कैसा इश्क का बुखार : 4 बच्चों की मां प्रेमी संग फरार, अब पति लगा रहा प्रशासन से गुहार

Edited By:  |
muzaffarpur me 4 bachchon ki maa premi sang farar muzaffarpur me 4 bachchon ki maa premi sang farar

मुजफ्फरपुर : कहते हैं हर यार यार नहीं होता हर दोस्त वफादार नहीं होता यह तो दिल मिलने की बात है वरना सात फेरों के बाद भी प्यार नहीं होता, सात फेरे लेने वाली कलयुगी मां ने ममता का गला घोट कर अपने 4 मासूम बच्चे को छोड़कर प्रेमी के साथ फरार हो गई। मामले की जानकारी मिलते ही अब पति पुलिस से पत्नी की बरामदगी की गुहार लगा रहा है।


मामला मुजफ्फरपुर जिले के औराई थाना क्षेत्र के मधुबन बेसि इलाके का बताया जा रहा है। जहां प्रेमी के प्यार में पागल 4 बच्चों की मां ने सभी रिश्ते नाते को तोड़ कर प्रेमी के साथ फरार हो गई। जिसे लेकर पीड़ित पति के द्वारा औराई थाने में आवेदन दिया गया है। हालांकि आवेदन में किसी व्यक्ति को आरोपित भी नहीं किया है।

वही बताया जा रहा है पीड़ित पति सुरेंद्र सहनी की शादी वर्ष 2011 में औराई थाना क्षेत्र के बसंत गांव निवासी रामचरण सहनी के पुत्री पवन देवी के साथ हुई थी। जिसके बाद सब कुछ ठीक-ठाक चलता रहा। इस बीच पवन देवी और सुरेंद्र सहनी को 2 पुत्र और दो पुत्री की प्राप्ति हुई।।जब परिवारिक बोझ बढ़ा तो सुरेंद्र सहनी दिल्ली चले गए और मजदूरी का काम करने लगे।अपने परिवार का भरण पोषण करने लगे। इस बीच 13 मार्च की शाम उनकी पत्नी रहस्यमयी तरीके से घर से लापता हो गई। जिसके बाद पूरे इलाके में प्रेमी संग भागने की चर्चा तेज हो गई। पीड़ित ने औराई थाने में लिखित शिकायत देकर अपनी पत्नी की बरामदगी की मांग की है।

इस मामले पर पीड़ित परिजन का कहना है कि हम बाहर मजदूरी का काम करते थे और जब भी कॉल किया करते थे तो उसका मोबाइल बिजी रहता था पूछने पर मुझसे ही लड़ने लगती थी। औराई थाने में हमने शिकायत की है और लड़की की बरामदगी की मांग भी की है।

चंदन चौधरी की रिपोर्ट


Copy