मर्डर या सुसाइड ! : बेगूसराय में छात्रा के शव के साथ उग्र प्रदर्शन, महिलाओं ने पुलिस को लाठी डंडो के साथ घेरा

Edited By:  |
Reported By:
murder ya sucied murder ya sucied

बेगूसराय : खबर है बेगूसराय से जहां स्कूल के कमरे में छात्रा का शव मिलने के दूसरे दिन भी आक्रोशित लोगों ने शव के साथ सड़क को जाम कर हंगामा किया है। इस दौरान मौके पर पहुंची पुलिस को लाठी डंडों से लैश हंगामा कर रही महिलाओं ने घेर लिया। बता दें कि मंगलवार सुबह स्कूल के कमरे में छात्रा का शव पंखे से लटका मिला था। परिजनों का आरोप है कि किसी ने हत्या करने के बाद शव को पंखे से लटका कर आत्महत्या का रूप देने की कोशिश की है।

मामला बेगूसराय के वीरपुर थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है जहां पोस्टमार्टम के बाद छात्रा का शव आज परिजनों को प्रशासन ने सौप दिया। शव मिलते ही मृतका के परिजन काफी भावुक हो गए और प्रशासन के खिलाफ जमकर हल्लाबोल दिया। शव को लेकर स्थानीय लोगों ने सड़क जाम कर जमकर हंगामा किया है। इस दौरान मौके पर पहुंची पुलिस वाहन को भी लाठी-डंडों के साथ महिलाओं ने घेर लिया और जमकर हंगामा किया। लोगों ने कहा कि शिक्षा मंत्री को बुलाया जाए और जो इस घटना में शामिल है सभी को जल्द से जल्द फांसी दी जाए और मृतक के परिजनों को मुआवजा दिया जाए।

हंगामा कर रहे स्थानीय लोगों ने कहा कि छात्रा की हत्या की गई है और पंखे से लटका दिया गया और आत्महत्या की बात कही जा रही है वह गलत है। छात्रा ने आत्महत्या नहीं की है बल्कि उसके साथ दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या की गई है। लोगों ने स्कूल में कार्य सभी शिक्षक शिक्षिकाओं को निलंबित करने की भी मांग की है।

वहीँ जाम की सूचना पर बीरपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और आक्रोशित लोगों को समझाने का प्रयास कर रही है। इस जाम में स्थानीय लोगों के साथ साथ स्कूल के छात्र छात्राएं भी शामिल हैं। वहीं दूसरी ओर घटना के बाद फॉरेंसिक टीम और डॉग स्क्वायड की टीम ने भी पूरे मामले की जांच पड़ताल की है और आज देर शाम तक रिपोर्ट सामने आने के बाद ही स्पष्ट होगा कि छात्रा की मौत किस परिस्थिति में हुई है। हालांकि स्थानीय लोगों में कल से लगातार आक्रोश बना है।

बता दें कि सोमवार को छात्रा स्कूल गई थी जिसके बाद वह वापस नहीं लौटी और मंगलवार की सुबह स्कूल खुलने पर आठवीं कक्षा के कमरे से छात्रा का शव पंखे से लटके अवस्था में बरामद किया गया था। जिसको लेकर लोगों ने बीते दिनों भी 9 घंटे तक विरोध प्रदर्शन कर हंगामा किया था।


Copy