छोटू-56 की हत्या : BEGUSARAI के लीची बगान में चल रही थी लिट्टी पार्टी ..तभी दनादन चलने लगी गोली...

Edited By:  |
Murder of Chhotu-56 accused of serial firing during Litti party Murder of Chhotu-56 accused of serial firing during Litti party

BEGUSARAI:-सोशल मीडिया पर 'छोटू 56' नाम से से चर्चित अमित कुमार की लिट्टी पार्टी के दौरान गोलियों से छलनी कर दिया गया...मृतक अमित सीरियल गोली कांड का आरोपी था. उसका गले में गोलियों की माला का एक फोटो सोसल मीडिया पर काफी वायरल हुए था,जिसके बाद उसे छोटू 56 के नाम से पुकारा जाने लगा था.उसकी हत्या के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है


मिली जानकारी के अनुसार बेगूसराय‎ जिले के मटिहानी थाना‎ क्षेत्र के बदलपुरा के लीची गाछी में‎ अमित अपने सहयोगियों के साथ लिट्टी पार्टी कर रहा था जहां उसे दनादन 6-7 गोलियां मारी गयी, जिससे‎ बाद मौके पर ही छोटू की मौत हो गई।‎हत्या की सूचना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई.स्थानीय लोगों की भीड़ वहां जमा हो गयी वहीं पुलिस भी मौके पर पहुंचकर छानबीन में जुट गई है.पुलिस को छोटू की हत्या में उसके दोस्तों के शामिल होने का शक है.

हत्या के बाद छोटू के परिजन कुछ बोलने को तैयार नहीं है..वहीं पुलिस अधिकारियों की मानें तो हत्यारे की पहचान की जा रही है और जल्द ही उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

बताते चले कि अमित उर्फ छोटू 56 अपराधी प्रवृत्ति का युवक था। उस पर जानलेवा हमला, आम्र्स एक्ट और लूट के कई केस दर्ज है। पिछले साल सितम्बर माह में छोटू ने अपने‎ दोस्तों के साथ मिल कर मटिहानी में 3 जगह पर गोलीबारी किया था।इस मामले में मटिहानी थाना में छोटू समेत चार दोस्तों के खिलाफ केस दर्ज किया गया था.


Copy