ईंट-भट्टा संचालक का मर्डर : BEGUSARAI के मंसूरचक थाना क्षेत्र में हत्या की वारदात से सनसनी

Edited By:  |
Reported By:
murder of brick kiln operator in begusarai. murder of brick kiln operator in begusarai.

Begusarai:-खबर बेगूसराय से है..यहां में बेखौफ बदमाशों ने एक चिमनी संचालक की गोली मार हत्या कर दी है.हत्या की इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है वहीं पुलिस मौके पर पहुंच छानबीन में जुटी है.

हत्या की यह वारदात मंसूरचक थाना क्षेत्र के बाजोपुर गांव की है।बदमाशों ने चिमनी भट्ठा पर ही सोए अवस्था में ही गोली मारकर हत्या कर दी।परिजनों ने बताया कि बाजोपुर गांव निवासी 45 वर्षीय राजेश अपने चिमनी पर सोया हुआ था तभी देर रात कमरे के दरवाजे पर सोए अवस्था में उसे गोली मार कर हत्या कर दी। घटना की जानकारी आज सुबह हुई जब लोग चिमनी भट्ठा पर पहुंचे तो राजीव झा का बिछावन पर शव पड़ा हुआ था।

घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है और सैकड़ों की संख्या में स्थानीय लोग चिमनी भट्टा पर पहुंचे हैं । घटना की सूचना मिलते ही मनसुरचक थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई है और शव को लेकर आगे की कानूनी कार्रवाई कर रही है। पुलिस ने घटनास्थल से दो खोखा बरामद किया है। हालांकि अभी स्पष्ट नहीं हुआ है कि राजेश झा की हत्या किसने और क्यों की है लेकिन जिस तरीके से चिमनी मालिक की हत्या अपराधियों के द्वारा की गई है वह पुलिस के कार्यशैली पर एक बड़ा सवाल है कि आखिर बादमाश कितने बेखोब हो गए हैं कि लगातार घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं लेकिन पुलिस उसे रोकने में पूरी तरह से विफल है। इस घटना के बाद से स्थानीय लोगों में काफी आक्रोश है। बताया जाता है चिमनी भट्ठा पर चिमनी के कर्मचारी रहते थे लेकिन घटना के बाद से दहशत की वजह से फिलहाल सामने नहीं आ रहे हैं। फिलहाल मंसूरचक थाना पुलिस मौके पर पहुंच पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है।


Copy