दोस्त ही निकला लुटेरा : मुंगेर पुलिस ने 5 लाख लूटकांड का किया खुलासा..हथियार के साथ दोस्त गिरफ्तार

Edited By:  |
Reported By:
munger me friend hi nikla lotera. munger me friend hi nikla lotera.

Munger:-खबर मुंगेर से हैं..यहां दोस्त ही 5 लाख की लूटकांड का मास्टरमाइंड निकला है..पुलिस ने पीड़ित के दोस्त के साथ साथ दो आरोपी को हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया है.

पूरे मामले पर गौर करें तो 20 जुलाई को रामलीला मैदान दुर्गा स्थान के पुजारी सत्येंद्र कुमार चौबे से मुंगेर-जमालपुर मुख्य मार्ग पर पांच लाख रूपये लूट हुई थी.वह बैंक में पैसा जमा कराने जा रहा था.इस मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की थी..और जांच के बाद हैरान करने वाले खुलासे हुए हैं.इस लूट कांड का खुलासा करते हुए एसपी जगुनाथरेड्डी जलारेड्डी ने बताया कि इस लूट कांड में मास्टर माइंड एवं लाइनर की भूमिका में शिकायतकर्ता का दोस्त नीरज केशरी है.वह कोतवाली थाना क्षेत्र के रामपुर भिखारी का निवासी है.वहीं दूसरी ओर इस मामले में खगड़िया जिले के नगर थाना क्षेत्र के दान नगर से गोलू कुमार को गिरफ्तार किया है.पुलिस ने लूटी गयी 4.72 लाख रूपया के साथ ही लूट में प्रयुक्त मोटर साइकिल, 1 देशी पिस्टल, 2 जिंदा कारतूस सहित अन्य सामानों की भी बरामद किया है.

एसपी के मुताबिक पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर मामले में तकनीकी अनुसंधान शुरू किया था । सीसीटीवी फुटेज एवं सीडीआर से लूट को अंजाम देने वाले अपराधी की शिनाख्त की. पुलिस ने गोलू कुमार को खगड़िया जिले के नगर थाना क्षेत्र के दाननगर से गिरफ्तार किया. जो घटना को अंजाम देने के बाद अपने मौसेरा भाई विश्वजीत कुमार के घर जा कर छिपा हुआ था. पूछताछ में उसने अपने एक अन्य साथी एवं लाइनर के बारे में बताया. पुलिस ने लाइनर की भूमिका में रहे नीरज केशरी को भी उसके रामपुर भिखारी उसके घर से गिरफ्तार किया. एसपी ने बताया कि पंडित का सहयोगी नीरज केसरी ही मास्टर माइंड था. जिसने लाइनर की भी भूमिका में था. गोलू व शशि के घर से मिली 4.72 लाख रूपया बरमाद कर लिया गया है.


Copy