मुंगेर में दिखा तेज रफ़्तार का कहर : बोलेरो ने बाइक सवार को मारी जोरदार टक्कर, माइनिंग इंस्पेक्टर की मौत

Edited By:  |
Reported By:
munger me dikha tej raftaar ka kahar munger me dikha tej raftaar ka kahar

मुंगेर : खबर है मुंगेर से जहां तेज रफ़्तार का कहर एक बार फिर देखने को मिला है। दरअसल तेज रफ्तार बोलेरो ने अनियंत्रित होकर सड़क पर जा रहे बाइक सवार को जोरदार टक्कर मार दी। वहीँ हादसे के बाद गंभीर रूप से घायल युवक को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मृतक की पहचान लखीसराय के माइनिंग इंस्पेक्टर मोहम्मद शाहनवाज आलम के रूप में हुई है।


मामला मुंगेर के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के नजदीक का बताया जा रहा है जहां श्री कृष्ण सेतु एप्रोच पथ पर चंडिका स्थान के समीप तेज रफ्तार बोलेरो की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत हो गई। मृतक की पहचान लखीसराय मैं कार्यरत खान निरीक्षक 25 वर्षीय मोहम्मद शाहनवाज आलम के रूप में हुई है। जो बाइक से अपनी बीमार मां को देखने अररिया अपने पैतृक गांव जा रहे थे। इस बीच एप्रोच पथ पर चंडिका स्थान के समीप एक बोलेरो ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी और फरार हो गया। गंभीर रूप से घायल खान निरीक्षक को सदर अस्पताल लाया गया जहां उनकी मौत हो गई।

मौत की सूचना पर लखीसराय के खनन पदाधिकारी रणधीर कुमार मुंगेर के खनन पदाधिकारी मंजूर आलम सहित खान विभाग के कई लोग मौके पर पहुंच दुर्घटना पर शोक व्यक्त किया। मृतक के बड़े भाई सहायक आलम दिल्ली में रहकर कंपटीशन की तैयारी कर रहे हैं उनके मुंगेर पहुंचने के बाद ही शव का पोस्टमार्टम किया जाएगा। मृतक की लखीसराय में उनकी पोस्टिंग 29 सितंबर को हुई थी। खनन पदाधिकारी लखीसराय ने बताया कि हादसे कि सूचना के बाद सभी मुंगेर सदर अस्पताल पहुंचे। मृतक के परिजनों को सूचना दे दी गई सभी आ रहे है उसके बाद आगे कि प्रक्रिया की जाएगी ।


Copy