सिलेंडर में लगी आग से मची अफरा-तफरी : मुंगेर में एक ही परिवार के 5 बच्चों समेत कुल 7 लोग झुलसे ,सभी को अस्पताल में कराया गया भर्ती

Edited By:  |
Reported By:
MUNGER ME CYNINDER SE LAGI AAG ME 7 JHULSE MUNGER ME CYNINDER SE LAGI AAG ME 7 JHULSE

MUNGER:-बड़ी खबर मुंगेर से आ रही है जहां खाना बनाने के दौरान गैस सिलेंडर में आग लग गई,जिसमें परिवार के पति-पत्नी सहित सात बच्चे झुलस गए। आनन फानन में सभी घायलों को संग्रामपुर के अतिरिक्त प्राथमिक स्वास्थय केन्द्र में भर्ती कराया गया जहां से प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए भागलपुर रेफर कर दिया है।

यह हादसा संग्रामपुर थाना क्षेत्र के बलिया गांव की है.मिली जानकारी के अनुसार गांव के अरुण कुमार की पत्नी खाना बनाने के लिए गैस चूल्हा जला रहे थे।वहीं कई बार प्रयास के बाद गैस जला लेकिन चूल्हे के बाद आग सिलेंडर में आग लगी। वहीं इस दौरान उनके पांचों बच्चे भी घर में ही खेल रहे थे। आग लगने के बाद अरुण कुमार की पत्नी आग की लपटों में आ गयी जिसे बचाने के क्रम में खुद अरुण और उसके पांचों बच्चे की आग की चपेट में आकर झुलस गए।

आग की सूचना के बाद मोहल्ले के लोगों ने मुश्किल से सभी जख्मी को बचाया और इलाज के लिए संग्रामपुर उप स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया जहां प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज करके भागलपुर रेफर कर दिया गया वहीं परिजनों का कहना है घर में खाना बनाने के क्रम में गैस लीक हो गया था उसके चलते घर में खेलते कूदते 5 बच्चे और महिला जब आग की चपेट में आ गयी।

इस मामले में संग्रामपुर उपस्वास्थ्य केंद्र के इलाज कर रहे डॉक्टर उमाकांत पांडे ने बताया कि गैस सिलेंडर में आग लगने से पांच बच्चे सहित सात लोग घायल अवस्था में यहां इलाज के लिए आये थे। सभी का प्राथमिक उपचार कर के बेहतर इलाज के लिए भागलपुर रेफर किया जा रहा है।


Copy