मुख्यमंत्री 30 जून को आयेंगे साहेबगंज : भोगनाडीह एवं बरहेट में कार्यक्रम में होंगे शामिल, लाभुकों के बीच परिसंपत्तियों का करेंगे वितरण

Edited By:  |
Reported By:
mukhyamantri 30 june ko aayenge sahebganj mukhyamantri 30 june ko aayenge sahebganj

साहेबगंज : मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन30जून को हूल दिवस के मौके पर अपने एक दिवसीय दौरे पर साहेबगंज आएंगे. मुख्यमंत्री इस बार रांची से वनांचल एक्सप्रेस ट्रेन से बरहरवा रेलवे स्टेशन,साहेबगंज पहुंचेंगे. मुख्यमंत्री भोगनाडीहएवंबरहेट में आयोजित कार्यक्रम में शिरकत करेंगे. जिला प्रशासन ने इसकी तैयारी लगभग पूरी कर ली है.


जानकारी के मुताबिक सीएम वनांचल एक्सप्रेस ट्रेन से रांची से चलकर शुक्रवार को बरहरवा स्टेशन पर प्रातः 6:15 में उतरने के बाद पतना स्थित अपने आवास में जाकर विश्राम करेंगे. जहां से सड़क मार्ग से चल कर वे दोपहर 12.10 बजे पंचकठिया स्थित शहीद स्थल में अमर शहीद सिदो-कान्हू की पूजा अर्चना कर वहां बने स्मारक पर माल्यार्पण करेंगे. इसके बाद सीएम 12.35 बजे वहां से सड़क मार्ग द्वारा चलकर 12.55 बजे भोगनाडीह पहुंचेंगे जहां अमर शहीद सिदो-कान्हू के परिजनों से भेंटकर उन्हें उपहार देकर सम्मानित करेंगे और उनसे बातचीत कर हाल जानेंगे.

इसके बादसवा एक बजे अपराह्न में अमर शहीद सिदो-कान्हू पार्क भोगनाडीह में आयोजित कार्यक्रम में भाग लेंगे. जहां उपस्थित लोगों को संबोधित करने के बाद विभिन्न योजनाओं के तहत लाभुकों के बीच करोंड़ों की परिसंपत्तियों का वितरण करेंगे और कई योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास भी करेंगे. इसको लेकर उपायुक्त रामनिवास यादव ने बताया कि इसके लिए तैयारी पूरी कर ली गई है. वहीं सुरक्षा के भी काफी बंदोबस्त किए गए हैं.


Copy