चुनावी रंजिश ! : BEGUSARAI में सबसे कम उम्र के मुखिया को मारी गोली..गुस्से में हैं नेता और जनप्रतिनिधि

Edited By:  |
Reported By:
Mukhiya ko ghar me ghuskar mari goli..Gusse me neta aur public Mukhiya ko ghar me ghuskar mari goli..Gusse me neta aur public

Begusarai- सरकार के आश्वासन के बाद भी पंचायत स्तर के जनप्रतिनिधियों पर अपराधियों का कहर जारी है. इस कड़ी में बेगूसराय में बेखौफ बदमाशों ने घर में घुसकर मुखिया को गोली मार दी है. गोली लगने से गंभीर रूप से घायल मुखिया को इलाज के लिए शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है ।

घटना नयागांव थाना क्षेत्र के साफापुर पंचायत के मुखिया अमित कुमार के साथ हुई है। बताया जाता है कि मुखिया अमित कुमार अपने घर पर था तभी बाइक पर सवार तीन बदमाश दरवाजे पर पहुंचा ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी।इस फायरिंग में अमित कुमार को कई गोली लगी है जिसे शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां इलाज चल रहा है।

घटना की सूचना पुलिस को दी गई है,जिसके बाद वह छानबीन में जुटी है..पर अभी तक उसके हाथ खाली हैं. बताया जाता है कि अमित कुमार पहली बार पंचायत चुनाव लड़कर मुखिया बने हैं और आशंका जताई जा रही है चुनावी रंजिश में ही इस घटना को अंजाम दिया गया है।

इस घटना के बाद जिले के सभी राजनीतिक दल के नेताओं ने पुलिस के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है और मुखिया के घर में घुसकर गोली मारने की घटना की निंदा करते हुए अपराधियों के खिलाफ शीघ्र कार्रवाई की मांग की है.

घटना की सूचना पर सीपीआई के जिला सचिव सह पूर्व विधायक अवधेश राय अस्पताल पहुंचकर घायल के परिजनों से मुलाकात की है। पूर्व विधायक ने जिला प्रशासन और सरकार पर जमकर हमला बोला है।

वहीं भाजपा के पूर्व विधान पार्षद रजनीश कुमार ने कहा कि जब त्रिस्तरीय पंचायत के प्रतिनिधि सुरक्षित नहीं रहेंगे तो आम लोगों का क्या हाल होगा। खासकर मटिहानी क्षेत्र में अपराध और सरकारी तंत्र का गठजोड़ से लगातार अपराध बढ़ा है जिला प्रशासन पूरे मामले की उच्च स्तरीय जांच कर अपराधियों की गिरफ्तारी करें।

सीपीएम के जिला पार्षद अंजनी सिंह ने कहा कि बेगूसराय में लगातार अपराधी बेखौफ होकर घटना को अंजाम दे रहे हैं लेकिन पुलिस प्रशासन रोकने में विफल है जिसका नतीजा है कि जिले के सबसे कम उम्र के मुखिया को बदमाशों ने गोली मार दी जबकि अमित कुमार पहली बार मुखिया बने हैं और उनका किसी से कोई विवाद नहीं है।

मुखिया संघ के जिला अध्यक्ष मोहम्मद अहसन ने कहा कि अगर अविलंब बदमाशों की गिरफ्तारी नहीं हुई तो मुखिया संघ आंदोलन करेगी। सरकार सिर्फ लाइसेंस देने की बात कहती है लेकिन आज तक किसी को भी लाइसेंस दिया नहीं गया है।


Copy