पुलिस को चुनौती : मुखिया की दबंगई,विरोधियों को सरेआम पीटा,सोसल मीडिया पर वीडियो वायरल..

Edited By:  |
mukhiya bullying, opponents beaten publicly, video viral on social media. mukhiya bullying, opponents beaten publicly, video viral on social media.

BEGUSARAI:- एक मुखिया की दबंगई बेगूसराय में देखनो को मिली है.भीड़ के बीच मुखिया के द्वारा अपने विरोधियों के साथ लाठी डंडे से मारपीट की है.इस मारपीट का वीडियो सोसल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसके बाद एक्शन में आई पुलिस छानबीन में जुट गई है.

मुखिया द्वारा की गई मारपीट में तीन लोग घायल हो गए हैं,जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है.सोसल मीडिया पर वायरल वीडियो में दर्जनों लोगों की भीड़ है और उसमें कई लोगों के साथ जमकर मारपीट की जा रही है। इस वीडियो में काफी संख्या में लोग एक दूसरे को मारपीट करते दिख रहे हैं वहीं कई लोग मारो मारो चिल्लाते दिख रहे हैं।

इस दौरान मारपीट में घायल को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है.पीड़ित ने मुखिया और उसके समर्थकों पर घर से 5 लाख रुपया नगद और 50 ग्राम सोने के जेवरात लूटने का भी आरोप लगाया है।यह घटना मटिहानी थाना क्षेत्र के सैदपुर ऐमा वार्ड संख्या- 17 की है। घायल मंसूर आलम के पुत्र मुस्तफा ने बताया कि वह गांव में ही साइकिल का दुकान चलाता है। पिछले कई वर्षों से मामूली विवाद को लेकर वह मुखिया अमानत शाह का विरोध करता रहा है। इसी विरोध को लेकर मुखिया उसे प्रताड़ित करता है । 5-6 साल पहले भी दुकान में आग लगवा दिया तथा लूटपाट की थी। शनिवार की रात भी जब वह दुकान बंद कर घर पहुंचा तो मुखिया से मामूली बहस हो गया। इसके बाद मुखिया अमानत शाह अपने 14-15 लोगों के साथ लाठी-डंडे, हथियार और चाकू से लैस होकर हमला कर दिया और सभी के साथ जमकर मारपीट की, इस मारपीट में मंसूर आलम, मंसूर आलम का पुत्र मुस्तफा एवं मुर्तुजा घायल हो गया।

आरोप है कि इस दौरान गंभीर रूप से घायल मुस्तफा को बेहोश हो जाने के कारण परिजन जब चिकित्सक के यहां लेकर चले गए तो मुखिया ने अपने परिजनों और सहयोगियों के साथ घर में लूटपाट किया। जिसमें बेटी की शादी के लिए रखा गया 5 भरी सोना और करीब 5 लाख रुपया लूट लिया गया।

वहीं मटिहानी थानेदार ने बताया कि देर रात मारपीट की सूचना मिली है। सूचना के आधार पर मामले की छानबीन और जांच किया जा रहा है। इसके बाद आगे की कार्रवाई होगी।


Copy