'मुझे JDU से निकालने वाला कोई पैदा नहीं हुआ ' : मोतिहारी में गरजे RCP सिंह, यूपी चुनाव को लेकर कह दी ये बड़ी बात

Edited By:  |
Reported By:
mujhe JDU se nikaalne wala koi paida nahin hua mujhe JDU se nikaalne wala koi paida nahin hua

मोतिहारी : पूर्व केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह अपने एक दिवसीय दौरे पर सत्याग्रह की धरती मोतिहारी पहुंचे। इस दौरान उन्होंने जदयू से निष्कासन पर बड़ा बयान देते हुए कहा कि मुझे पार्टी से निष्कासित करने वाला कोई पैदा हीं नहीं हुआ है। RCP के इस बयान के साथ ही बिहार में सियासी हलचल काफी तेज हो गई है।

आरसीपी सिंह ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए कहा कि उनकी हालत कैसी हो गई है, आप लोग देख नहीं रहे हैं। बिहार छोड़कर यूपी के फूलपुर में चुनाव लड़ने जा रहे हैं। साथ ही जदयू से निष्कासन पर उन्होंने एक बड़ा बयान देते हुए कहा कि मुझे पार्टी से निष्कासित करने वाला कोई पैदा हीं नहीं हुआ है। मैंने खुद पार्टी छोड़ी है।

बता दें कि आरसीपी सिंह मंगलवार को मोतिहारी पहुंचे है इस दौरान उन्होंने बताया कि वे दौरा पर नहीं आए हैं। जिला के अपने साथी से मिलने आए हैं। नई पार्टी बनाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि वह अभी आगे पता चलेगा।वहीं भाजपा में शामिल होने के मुद्दे पर कहा कि उसके लिए अभी इंतजार कीजिए।आरसीपी सिंह ने बिहार के वर्तमान में नई गठबंधन के सरकार को लेकर नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए कहा कि यह गठबंधन बिल्कुल नाजायज है।जनता ने वोट एनडीए गठबंधन के लिए दिया था।जनता के जनादेश का हरण करके कहां चले गए।इनको कोई माफ नहीं करेगा।इसलिए बिहार छोड़कर यूपी में चुनाव लड़ने जा रहे हैं।क्योंकि वह अब जान चुके हैं कि बिहार से बाहर हो जायेंगे।


Copy