मृतक बच्चों के घर पहुंचे मंत्री मिथिलेश : परिजनों से मिलकर दिया सांत्वना, कहा-घटना के बाद पुलिस पर हमला करना गलत

Edited By:  |
Reported By:
mritak  bacho ke ghar pahunche mantri mithilesh mritak  bacho ke ghar pahunche mantri mithilesh

गढ़वा : जिले के सदर थाना क्षेत्र के डुमरो गांव मेंमंगलवार को हुई भीषण सड़क हादसे में दो बच्चों की मौत एवं पुलिस पर हमला के बाद गढ़वा के स्थानीय विधायक सह मंत्री मिथलेश ठाकुर घटना स्थल पर पहुंचे. मंत्री ने घटना स्थल का जायजा लेते हुए मृतक बच्चों के घर गये और परिजनों से मिलकर उन्हें ढ़ाढस बंधाया एवं हरसंभव मदद का भरोसा दिया.

इस मौके पर ग्रामीणों ने मंत्री मिथिलेश ठाकुर से एक सर्विस रोड की मांग की है ताकि इस तरह की दुर्घटना से बचा जा सके. वहीं मंत्री ने कहा कि हमारे विधानसभा क्षेत्र में एक दुखदाई घटना घटी है. हम परिजनों से मिलकर उन्हें सांत्वना दिया है. परिजन को सरकारी प्रावधान के अनुसार जो लाभ होगा वो उन्हें मिलेगा. उन्होंने कहा कि घटना के बाद पुलिस पर हमला करना गलत है. कुछ लोग हैं जो इस घटना को अंजाम देकर बाकि लोगों को बदनाम किए हैं. हमने पुलिस को यह निर्देश दिया है कि बेगुनाह कोई फंसे नहीं.

गौरतलब है कि सदर थाना क्षेत्र के डुमरो गांव में मंगलवार को पिकअप वैन ने स्कूली बच्चों को ले जा रही ऑटो में जोरदार टक्कर मार दी. हादसे में 2 छात्रों की मौत हो गई. वहीं दुर्घटवना में कई लोग घायल हो गये. सभी घायलों को अस्पताल भेजा गया. घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने पिकअप वैन में आग लगा दी. इतना ही नहीं ग्रामीणों ने एसपी समेत 3 अधिकारियों पर हमला भी कर दिया. इसके बाद पुलिस ने स्थिति को नियंत्रित करने के लिए लाठीचार्ज किया.