Bihar News : मोतिहारी पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, 10 किलो चरस किया जब्त, लाखों में आंकी जा रही कीमत

Edited By:  |
Reported By:
 Motihari police seized 10 kg of hashish  Motihari police seized 10 kg of hashish

MOTIHARI : मोतिहारी पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस ने तस्करी के लिए ले जाए जा रहे 10 किलो मादक पदार्थ चरस को जब्त किया गया है। साथ ही इस कारोबार में शामिल दो महिलाओं को भी गिरफ्तार कर लिया गया है।


गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई

गौरतलब है कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि कुछ तस्कर पड़ोसी देश नेपाल से मोतिहारी के रास्ते तस्करी के लिए बड़ी मात्रा में मादक पदार्थ लेकर जा रहे हैं, जिसके बाद सदर एएसपी राज के नेतृत्व में एक टीम गठित की गई, जिसके बाद पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी और पुलिस ने 10 किलो मादक पदार्थ चरस के साथ दो महिला को भी गिरफ्तार कर लिया है। जब्त मादक पदार्थ का मूल्य लाखों रुपये में आंका जा रहा है।

यहां की रहने वाली हैं महिला तस्कर

गिरफ्तार दोनों महिला राधिका देवी और सुनीता देवी है, जो इसी जिले के मधुबन थाना क्षेत्र की रहने वाली है। इस मामले में मोतिहारी एसपी कांतेश कुमार मिश्रा ने बताया कि गिरफ्तार दोनों महिला नेपाल से मादक पदार्थ लेकर चली थी और इसे मुजफ्फरपुर और सीतामढ़ी में किसी को देना था। इसी बीच ये पुलिस गिरफ्त में आ गई।

पूछताछ में ये पता चला है कि दोनों महिला कूरियर सेवा का कार्य करती है और इस तस्करी का सरगना कोई और है, जिसकी पहचान कर गिरफ्तारी की कोशिश की जा रही है।


Copy