मिली कामयाबी : MOTIHARI पुलिस ने 13 साल से फरार नक्सली समेत तीन को पकड़ा..

Edited By:  |
MOTIHARI police arrested three including absconding Naxalite for 13 years.. MOTIHARI police arrested three including absconding Naxalite for 13 years..

Motihari:-बिहार की मोतिहारी पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है।नक्सली घटनाओं में शामिल 13 साल से फरार हार्डकोर नक्सली को गिरफ्तार करने में पुलिस को सफलता हाथ लगी है।इसके साथ ही बड़ी घटना को अंजाम देने के लिए इकट्ठा हुए दो अपराधियों को हथियार के साथ गिरफ्तार किया गया है.


पूरे मामले की जानकारी देते हुए एसपी कान्तेश कुमार मिश्रा ने बताया कि पिछले 13 वर्षों से फरार नक्सली प्रद्युमन प्रसाद उर्फ धुमन को गिरफ्तार किया गया है।राजेपुर थाना में हत्या और आर्म्स एक्ट के कांड संख्या 144/2010 दर्ज हुआ था।जिसमें नारायणपुर स्टेट से संबंधित दो लोगों की हत्या की गई थी।उस कांड में दस अभियुक्त थे और उसमें से यह फरार था।इसके उपर मुजफ्फरपुर के सिवाईपट्टी में हत्या का एक अन्य मुकदमा दर्ज है।वर्ष 1995 में यह जेल भी गया था।यह राजेपुर के नारायणपुर की रहने वाला है। पकड़ीदयाल डीएसपी के नेतृत्व में चार थाना की पुलिस ने छापेमारी कर उसे गिरफ्तार किया।हालांकि,उसके पास से कोई हथियार बरामद नहीं हुआ है।

वहीं अन्य़ गिरफ्तार अपराधियों के बारे में एसपी ने बताया कि सदर एएसपी को किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के लिए दो अपराधियों के आने की सूचना मिली थी।सूचना मिलने के बाद एएसपी ने मुफ्फसिल थाना के सहयोग से दोनो अपराधियों को एक देशी कट्टा और एक जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है।गिरफ्तार दोनो अपराधी मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के रहने वाले है।जिसमें एक टिकुलिया गांव का रहने वाला मिट्ठू और दुसरा बखरिया का रहने वाला विरेन्द्र राम शामिल है।

मोतिहारी से अमित की रिपोर्ट


Copy