Bihar Politics : RJD के महासम्मेलन में जमकर हुआ जूतमपैजार, खूब चले लात-घूंसे, रणक्षेत्र में तब्दील हुआ गांधी सभागार

Edited By:  |
Reported By:
motihari me rjd ke sammelan me do netao ke samarthako me khoob hui ladai motihari me rjd ke sammelan me do netao ke samarthako me khoob hui ladai

MOTIHARI : मोतिहारी में आयोजित आरजेडी के अति पिछड़ा सामाजिक महासम्मेलन में पार्टी नेताओं और समर्थकों में जमकर लात-घूंसे चले हैं। इस दौरान गांधी सभागार रणक्षेत्र में तब्दील हो गया।


आरजेडी नेताओं में जमकर हुआ जूतमपैजार

दरअसल, मोतिहारी के गांधी सभागार में आरजेडी ने अति पिछड़ा सामाजिक महासम्मेलन का आयोजन किया था, जहां भारी संख्या में नेताओं और कार्यकर्ताओं का जुटान हुआ था। महासम्मेलन में भाग लेने के लिए बिहार सरकार के मंत्री इसराइल मंसूरी, विधि मंत्री शमीम अहमद के साथ पार्टी के वरिष्ठ नेता श्याम रजक भी मौजूद थे। पूरा हॉल खचाखच कार्यकर्ताओं से भरा हुआ था।

ऐसे बढ़ा पूरा विवाद

तभी पार्टी सुप्रीमो लालू प्रसाद के बेहद करीबी माने जाने वाले विनोद श्रीवास्तव की समर्थकों के साथ हॉल में एंट्री हुई। इस दौरान समर्थकों ने जमकर "विनोद श्रीवास्तव जिंदाबाद" के नारे लगाए। हालांकि, वे थोड़ी देर से सभा में पहुंचे थे, जिसकी वजह से उन्हें आगे की कतार में जगह नहीं मिली और उन्हें पीछे बैठना पड़ा। इतना देखते ही विनोद श्रीवास्तव के समर्थक आपा खो बैठे और नारेबाजी करने लगे।

रणक्षेत्र में तब्दील हुआ गांधी सभागार

इसके बाद मनोज यादव मंच से कूदकर नीचे आए और फिर विनोद श्रीवास्तव के समर्थकों की पिटाई शुरू कर दी। फिर क्या था। देखते ही देखते दोनों नेताओं के बीच जमकर जूतमपैजार हुआ और पूरा हॉल रणक्षेत्र में तब्दील हो गया। इस हंगामे के दौरान विनोद श्रीवास्तव का एक समर्थक बुरी तरह से जख्मी हो गया है। हालांकि, इसके बाद वरिष्ठ नेता श्याम रजक ने मोर्चा संभाला और फिर दोनों गुट के समर्थकों को शांत कराया।

गौरतलब है कि विनोद श्रीवास्तव आरजेडी की टिकट पर मोतिहारी से लोकसभा चुनाव लड़ चुके हैं और एकबार फिर अपनी दावेदारी को लेकर समर्थकों के साथ गांधी सभागार में पहुंचे थे लेकिन विवाद हो गया।


Copy