BIHAR POLITICS : मोतिहारी में जेडीयू नेता ने थामा कांग्रेस का दामन, राहुल गांधी पर जताया विश्वास

Edited By:  |
Reported By:
MOTIHARI ME JDU NETA NE THAMA CONGRESS KA DAMAN MOTIHARI ME JDU NETA NE THAMA CONGRESS KA DAMAN

MOTIHARI :कांग्रेस नेता राहुल गांधी की संसद सदस्यता कायम होने के साथ ही अब फिर से कांग्रेस पार्टी ने अपनी सक्रियता तेज कर दी है। नतीजतन लोग अब इस पार्टी से जुड़ने भी लगे हैं ।


जेडीयू छोड़ा थामा कांग्रेस का दामन

मोतिहारी में जदयू की पूर्व महिला जिलाध्यक्ष रहीं डॉ. कुमकुम सिन्हा ने जदयू छोड़ कर कांग्रेस का दामन थाम लिया है। सदस्यता लेने के बाद आज पार्टी कार्यालय बंजरिया पंडाल में पार्टी के जिलाध्यक्ष शशिभूषण राय के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सदस्यता हासिल करने वाले डॉ. कुमकुम सिन्हा के साथ अन्य नए सदस्यों को सम्मानित किया। जिलाध्यक्ष ने सभी सदस्यों को कांग्रेस का गमछा और टोपी पहनाकर सम्मानित किया।


कांग्रेस में विश्वास जताने लगे लोग

वहीं, इस मौके पर पार्टी के जिलाध्यक्ष शशिभूषण राय ने कहा कि कोर्ट के फैसले के बाद जिस तरह से राहुल गांधी की सांसद सदस्यता फिर से कायम हो गई है, उसके बाद पार्टी और मजूबत हो गयी है। साथ ही लोग अब इसमें विश्वास जताते हुए जुड़ने लगे हैं ।


वहीं, पार्टी से जुड़ी महिला नेत्री डॉ. कुमकुम सिन्हा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी सबसे पुरानी पार्टी है इसलिए यहां के कल्चर से आकर्षित होकर पार्टी में जुड़ी हैं। साथ ही पत्रकारों द्वारा पूछे गए सवाल कि जदयू में आप उपेक्षित थी तो डॉ. कुमकुम ने कहा कि राजनीति में कोई आगे बढ़ता है तो बहुत प्रतिद्वंद्वी हो जाते हैं।


Copy