पैसे की बर्बादी : जागरूकता के अभाव में स्वास्थ्य मेला में नहीं पहुंचे मरीज..विधायक ने उद्घाटन का फीता काटने से कर दिया मना

Edited By:  |
Reported By:
MOTIHAR ME BINA PATIENT KE HEALTH MELA MOTIHAR ME BINA PATIENT KE HEALTH MELA

MOTIHARI:-बिहार सरकार की महत्वाकंक्षी योजनाओं का उनके अधिरकारी ही बाट लगा रहें हैं...यहां बिना मरीज के लिए स्वास्थ्य मेला लगाया जा रहा है..और लाखों को राशी टेंट और रंगीन बैलून पर खर्च किया जा रहा है.

मामला पूर्वी चांपरण का है ..जहां अधिकारियों की मनमानी और लापरवाही से खपा बीजेपी विधायक ने स्वास्थ्य मेला का उद्घाटन करने के मना कर दिया..दरअसल मोतिहारी के हरसिद्धी में स्वास्थ्य मेला का आयोजन किया गया था.. आयोजन के नाम पर अधिकारियों ने टेंट-शमियाना और रंगीन गुब्बारे लगाए..पर स्वास्थ्य मेला को लेकर आस-पास के गांव में किसी तरह की जानकारी नहीं दी गई..यही वजह है कि स्वास्थ्य मेला में एक भी मरीज नहीं पहुंच पाए.

स्वास्थ्य मेला के बहाने अपनी सरकार का बखान करने पहुंचे स्थानीय विधायक कृष्ण नंदन पासवान मौके पर पहुंचे..तो एक भी मरीज नहीं देख कर विधायक भड़क गए..और मेला का उद्घाटन करने से मना कर दिया.मौजुद पर मौके अधिकारियों को खरी-खोटी सुनाते हुए कहा कि सरकार ने एक स्वास्थ्य मेला के नाम पर 2 लाख रूपए सरकार ने दिए हैं..और अधिकारी मरीजों का इलाज करने के बजाय पैसों के बंटबांट में लगे हुए हैं.इसकी शिकायत उन्हौने स्वास्थ्य मंत्री और सीएम से करने की बात कही है.


Copy