मोदी सरकार के 8 साल पूरा होने का जश्न : गरीब कल्याण जनसभा का आयोजन, BJP नेताओं ने गिनाईं उपलब्धियां

Edited By:  |
modi sarkaar ke 8 saal poora hone ka jashn modi sarkaar ke 8 saal poora hone ka jashn

दरभंगा : मोदी सरकार के 8 साल पूरा होने पर दरभंगा के बेनीपुर के तरौनी में गरीब कल्याण जनसभा और लाभार्थी संवाद कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में बिहार सरकार के मंत्री जनक राम, मधुबनी सांसद अशोक यादव, विधायक संजय सरावगी और बीजेपी के MLC सुनील चौधरी समेत कई नेता और कार्यकर्ता शामिल हुए। वहीँ इस मौके पर नेताओं ने मोदी सरकार के 8 साल कार्यकाल का बखान किया।

इस कार्यक्रम के दौरान जनक राम ने केंद्र सरकार की तारीफ करते हुए कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में देश का चौहमुखी विकास हुआ है। शोषित और दलित परिवारों के लिए योजनाएं बनाकर समतामुलक समाज की स्थापना की गई है। आगे उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में देश विश्व गुरु बनने की ओर अग्रसर जो विपक्षियों को नहीं भा रहा है। लाभार्थी संवाद कार्यक्रम का आयोजन पार्टी के जिलाध्यक्ष जीवछ सहनी की अध्यक्षता में हुई।

वहीं बीजेपी एमएलसी सुनील चौधरी ने पीएम मोदी के कार्यकाल की तारीफ करते हुए कहा 70 सालों में जितना देश का विकास नहीं हो पाया उतना मोदी के 8 सालों के शासनकाल में हुआ है। इस दौरान उन्होंने विपक्ष पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि पहले बाहर से बम फेंका जाता था तो वे लोग समझौते की बात करते थे,लेकिन अब उन्हीं की भाषा में उन्हें जवाब दिया जाता है। साथ ही उन्होंने कहा कि देश अब आत्मनिर्भरता की ओर आगे बढ़ रहा है।


Copy